• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केंद्र ने 100 दिनों के काम गिनाने शीर्ष नेताओं को किया आगे, इन्होंने बताई उपलब्धियां

नई दिल्ली। मोदी 2.0 सरकार के 100 दिन बीतने के बाद भाजपा ने अपनी मजबूत सरकार की राजनीतिक इच्छाशक्ति बताने के लिए देशभर में अपने शीर्ष नेताओं को आगे किया है। इन 100 दिनों में केंद्र सरकार के महत्वपूर्ण निर्णयों में जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को हटाना और तीन तलाक को अपराध घोषित करना शामिल है। रविवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सरकार के पहले 100 दिनों में किए गए कामों का लेखा-जोखा पेश करने के लिए प्रेस को संबोधित किया था।

सोमवार को नितिन गडकरी, थावरचंद गहलोत और आर.के. सिंह की बारी थी। सहयोगी पार्टी शिरोमणि अकाली दल की हरसिमरत कौर बादल को भी यह जिम्मेदारी दी गई थी। आर.के. सिंह जहां हैदराबाद के बेगमपेट, गडकरी मुंबई के वर्ली, हरसिमरत और गहलोत ने क्रमश: चंडीगढ़ और छत्तीसगढ़ के रायपुर में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। मुंबई में गडकरी ने कश्मीर मुद्दे पर कहा, कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35ए की वजह से नौकरी नहीं थी।

दोनों अनुच्छेद चले गए, अब वहां नए युग का उदय होगा। उन्होंने कहा कि उनके मंत्रालय ने जम्मू एवं श्रीनगर के बीच हाईवे बनाने के अलावा अकेले ही वहां 60,000 करोड़ रुपए निवेश किए हैं। सडक़ परिवहन मंत्री ने तीन तलाक के बारे में कहा, एक समय था, जब लोग व्हाट्सअप पर तलाक दे देते थे, इस सरकार ने इसे अपराध घोषित कर दिया। उन्होंने इसके साथ ही मोटर वाहन अधिनियम में संशोधन को न सिर्फ अपने मंत्रालय की बल्कि नरेंद्र मोदी सरकार की भी बड़ी उपलब्धि बताया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-100 Days of Modi government, top leaders are telling achievements
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 100 days of modi government, narendra modi, pm narendra modi, nitin gadkari, rk singh, thavarchand gehlot, triple talaq, article 370, jammu and kashmir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved