• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली : उबर के 2 ड्राइवरों की गला दबाकर हत्या, 2 गिरफ्तार

Delhi: Two Uber drivers choked to death within hours, 2 held - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर उबर के दो ड्राइवरों की हत्या करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान आनंद पर्वत के रहने वाले अक्कू उर्फ आकाश और जुनैद के रूप में हुई है।

अधिकारी के अनुसार, 7 जनवरी को सुबह करीब 8:45 बजे एक पुलिस गश्ती वाहन ने देखा कि रामजस मैदान के पास सड़क के किनारे एक उबर टैक्सी खड़ी है, जिसके अंदर एक व्यक्ति बेहोश पड़ा हुआ है। व्यक्ति को तुरंत आरएमएल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। कोई स्पष्ट चोट नहीं दिखाई दे रही थी, लेकिन पीड़िता के मुंह से खून निकलता दिख रहा था।

मृतक की पहचान दक्षिण-पश्चिम दिल्ली निवासी 48 वर्षीय अनिल यादव के रूप में हुई। मृतक का मोबाइल फोन और पर्स गायब पाया गया और मौत का तरीका संदेहास्पद लग रहा था।

इसके बाद मृतक की पत्नी को सूचना दी गई और उन्होंने बताया कि उसका पति सुबह करीब साढ़े छह बजे काम के सिलसिले में घर से निकला था।

इन सभी विवरणों के आधार पर, धारा 302 और 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और जांच शुरू की गई।

जांच के दौरान पता चला कि एक अन्य उबर चालक, नोएडा निवासी छवि नाथ का शव भी इसी तरह के संकेतों के साथ शहर के उत्तर-पश्चिम क्षेत्र में पाया गया था।

इसके बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की। उबर से यात्री सूची मिलने के बाद दो संदिग्धों को रेलवे लाइन के पास जखीरा फ्लाईओवर के पास से पकड़ा गया।

पूछताछ के दौरान, आरोपी व्यक्तियों ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने दोस्त प्रीतम के साथ कैब बुक करने और ड्राइवरों को लूटने की साजिश रची थी। आरोपियों ने खुलासा किया कि 6-7 जनवरी की दरम्यानी रात करीब 1 बजे वे एक कैब में सवार हुए और कुछ दूर चलने के बाद कैब चालक का पीछे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

सुबह करीब 6.45 बजे आरोपी ने दूसरी कैब बुक कर ड्राइवर की हत्या कर दी।

अधिकारी ने कहा, "प्रीतम को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi: Two Uber drivers choked to death within hours, 2 held
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi two uber drivers choked to death within hours, 2 held, murder, arrest, uber drivers, crime news in hindi, crime news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved