• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बेटे की दरिंदगी: पिता को 8 बार, मां को 7 बार चाकुओं से गोदा, बहन को भी मार डाला

नई दिल्ली। दिल्ली ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा हो गया है। मां- बाप और बहन को मारने वाला और कोई नहीं बेटा ही निकला। वह पिता-मां और बहन की डांट से इस कदर आहत हुआ कि उसने तीनों को मौत के घाट उतार दिया।

साउथ दिल्ली के किशनगढ़ की इस खौफनाक वारदात के बाद पुलिस का दावा है कि किशोर ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। इकबालिया बयान में उसने पुलिस को बताया है कि वह पढ़ाई के लिए बार-बार डांट खाने की वजह से परेशान था। पुलिस ने किशोर को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। उसने बड़ी बेरहमी से चाकुओं से गोद मां-पिता और बहन की हत्या की है।

दिल्ली में हाल के दिनों में दिल दहलाने वाला यह दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले मॉडल डाउन में एक युवक ने अपने पिता की केवल इसलिए हत्या कर दी क्योंकि क्रिकेट के सट्टे में पैसा गंवाने के बाद उसने उसकी मदद नहीं की थी। पुलिस के मुताबिक ताजा मामले में आरोपी 19 साल के सूरज ने सबसे पहले अपने पिता को निशाना बनाया।

उसने बुधवार को करीब रात के तीन बजे अपने पिता मिथलेश वर्मा (44) के सीने और पेट पर चाकू के आठ वार किए। पिता की हत्या के बाद वह दूसरे रूम में सो रही अपनी मां सिया (38) के पास पहुंचा और उसे सात बार चाकुओं से गोद डाला। दो हत्याएं करने के बाद उसने अपनी नाबालिग बहन के कमरे का रुख किया। उसने बहन पर चाकू से चार वार किए।

अपने परिवार के लोगों की हत्या के बाद सूरज उनकी लाश के पास ही 2 घंटे तक बैठा रहा, ताकि पुलिस को एक कहानी बताई जा सके। उसने सुबह करीब 5:30 बजे अपने एक पड़ोसी को इसी सूचना दी। उसने पड़ोसी को बताया कि दो चोरों ने उसके घर में घुसकर परिवार के लोगों की हत्या कर दी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Triple Murder case: son kills parents and sister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi triple murder case, kishangarh of south delhi, triple murder, vasant kunj, kishangarh, delhi crime, delhi police, crime news in hindi, crime news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved