• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली: नाबालिग को चाकू से गोदकर मारनेवाला बॉयफ्रेंड बुलंदशहर से गिरफ्तार

Delhi: Boyfriend who killed minor with knife arrested from Bulandshahr - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने रविवार शाम राष्ट्रीय राजधानी के शाहाबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को चाकू से गोदकर हत्या के आरोपी 20 वर्षीय साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सोमवार को गिरफ्तार किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि आरोपी साहिल ने शाहबाद डेयरी इलाके में जेजे कॉलोनी निवासी साक्षी को 20 से अधिक बार चाकू मारा और एक बोल्डर से उसके सिर पर भी वार किया। वह फ्रिज-एसी मरम्मत करने वाले मैकेनिक के रूप में काम करता है।

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नीले रंग की टी-शर्ट पहने साहिल लड़की को चाकू मारते हुए देखा जा सकता है। लगभग सात से आठ लोग वहां मौजूद थे, लेकिन वे तमाशबीन बने रहे और वह उसे छुरा मारता रहा।

गहरे लाल रंग की शर्ट पहने एक आदमी बीच-बचाव करने की कोशिश करता है, लेकिन साहिल उसे दूर धकेल देता है। वीडियो में, साहिल लड़की को चाकू मारता रहता है, साथ ही आसपास खड़े लोगों को धमकी भी देता है जिससे वे वहां से चले जाते हैं।

छुरा घोंपने के बाद साहिल ने लड़की को कई बार लात मारी और फिर उस पर पांच बार बोल्डर से वार किया। इसके बाद वह थोड़ी देर के लिए वहां से चला गया, लेकिन कुछ ही देर बाद लौट आता है। वीडियो के अनुसार, वह एक बार फिर से लड़की पर बोल्डर से हमला करता है, उसे कई बार लात मारता है और फिर अंत में चला जाता है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि नाबालिग साहिल के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन हाल ही में उनके बीच बहस हुई थी।

अधिकारी ने कहा, मृतका अपने दोस्त के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने जा रही थी, तभी साहिल ने उसे रोका और बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। उसके पिता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
(आईएएनएस)

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi: Boyfriend who killed minor with knife arrested from Bulandshahr
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lovejihad, shahbaddairy, delhimurder, delhi, sahil, crime news in hindi, crime news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved