• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारी उद्योग मंत्रालय के 91 वर्षीय पूर्व अधिकारी की हत्या, फ्रीज में ले गए थे शव

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली जिले में लूटपाट के इरादे से घरेलू नौकर ने ही बुजुर्ग दंपत्ति को निशाना बना दिया। नौकर ने अपने कुछ साथी बदमाशों के साथ मिलकर पहले लूटपाट की। उसके बाद घर में मौजूद वृद्ध कृष्णदेव खोसला (91) की हत्या कर दी और उनका शव फ्रीज में रखकर टेंपो में लादकर ले गए। वारदात के शिकार वृद्ध भारी उद्योग मंत्रालय के सेवा निवृत्त अधिकारी थे।

चितरंजन पार्क थाना पुलिस ने लूटपाट और हत्या का मामला दर्ज कर वारदात में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने कृष्णदेव खोसला का शव सरिता विहार-तुगलकाबाद इलाके से बरामद कर लिया है। वारदात का मास्टर-माइंड खोसला दम्पत्ति का घरेलू नौकर किशन ही निकला।

किशन मूलत: बिहार का रहने वाला है। मामले का पर्दाफाश घटनास्थल के आसपास मौजूद सीसीटीवी फुटेज से हुआ है। दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि बदमाशों ने शनिवार को दंपत्ति को चाय में नशीली गोलियां देकर बेहोश कर दिया था। उसके बाद घर में मौजूद जेवरात नकदी लूट ली। कृष्ण देव खोसला की हत्या घर के अंदर ही कर दी गई थी। पुलिस ने बताया कि चाय पीने के बाद खोसला दंपत्ति जब बेहोश हो गए तब किशन ने कृष्ण देव खोसला की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी।

उसने हत्या करने से पहले ही बाकी बदमाश साथियों को घर के अंदर बुला लिया था। ग्रेटर कैलाश इलाके में जहां घटना हुई वहां के चौकीदार से भी पुलिस को इस वारदात से संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारियां हासिल हुईं। इसी आधार पर पुलिस उस टेम्पो ड्राइवर तक पहुंची, जिसके टेम्पो में फ्रिज में रखकर खोसला का शव ले जाया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi : 5 Arrested For Killing 91 years old man, Who Was Kidnapped, Locked In Fridge
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi, 91 years old man, kidnapped, locked in fridge, krishna khosla, servant, guard, police, crime news in hindi, crime news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved