• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छेड़छाड से परेशान होकर 9वीं की छात्रा ने की खुदकुशी, 2 टीचर पर FIR

Class 9 Delhi school girl commits suicide, fir filed against 2 male teachers - Delhi News in Hindi

नोएडा। दिल्ली केे मयूर विहार के एल्कॉन स्कूल की 9वीं की छात्रा ने सेस्टर 52 स्थित घर पर खुदकुशी कर ली। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार शिक्षकों की छेडछाड से परेशान होकर छात्रा ने यह कदम उठाया है। वहीं दूसरी ओर बताया जा रहा है कि छात्रा पिछले दिनों आए रिजल्ट में फेल हो गई थी। खुदकुशी को इस मामले से भी जोडक़र देखा जा रहा है। छात्रा का परिवार सेक्टर 52 में रहता है। उसके पिता कथक नर्तक हैं और नामी कथक गुरु के शिष्य हैं।

परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर छात्रा को परेशान करने सहित अन्य गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, दिल्ली के एलकॉन स्कूल की छात्रा की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार रात 1 बजे दो स्कूल टीचर राजीव सहगल व नीरज आनंद के अलावा प्रिंसिपल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने व जान से मारने की धमकी देने की धारा में कोतवाली सेक्टर 24 में मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मार्च के पहले सप्ताह में रिजल्ट आया था, जिसमें वह एक विषय में फेल हो गई थी।

मृतका के पिता राघव शाह का आरोप है कि छात्रा स्कूल शिक्षकों की छेड़छाड़ के चलते तनाव में थी। शिक्षकों की ओर से उसे फेल करने की लगातार धमकी दी जाती थी। एक आरोपी शिक्षक नीरज आनंद मयूर विहार में रहता है, जबकि दूसरा आरोपी शिक्षक राजीव सहगल आईपी एक्सटेंशन में रहता है। राघव शाह के मुताबिक आरोपी दोनों शिक्षकों ने जान बूझकर उनकी बेटी को दोनों विषय में फेल कर दिया, जिससे आहत होकर उनकी बेटी ने सुसाइड कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, मृतका के परिजनों का आरोप है कि स्कूल में उनकी बेटी को दो टीचरों द्वारा लगातार प्रताडि़त किया जा रहा था। एग्जाम में कम नंबर आने की वजह से टीचर छात्रा पर प्रेशर बना रहे थे और वह डिप्रेशन में आ गई थी। इसी वजह से उसने खुदकुशी की। पुलिस आईपीसी की धारा 306, 506 और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Class 9 Delhi school girl commits suicide, fir filed against 2 male teachers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi school girl, suicide, teachers, दिल्ली, crime news in hindi, crime news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved