• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस और एनसीपी ने अदनान सामी को पद्मश्री देने पर उठाया सवाल

नई दिल्ली। कांग्रेस और एनसीपी ने गायक अदनान सामी को पद्म पुरस्कार देने के केंद्र सरकार के फैसले पर सवाल उठाया है। कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने ट्वीट किया कि अदनान सामी को पद्मश्री क्यों?"उन्होंने असम के वरिष्ठ सैनिक मोहम्मद सनाउल्ला के मामले का उल्लेख किया, जिन्हें एनआरसी से बाहर कर दिया गया था।

शेरगिल ने कहा कि कारगिल युद्ध लड़ चुके भारतीय सैनिक को एनआरसी के माध्यम से विदेशी घोषित कर दिया गया और पाकिस्तानी वायुसेना के पायलट के बेटे को पद्मश्री दे दिया गया। क्या यही न्यू इंडिया है?"
गायक अदनान सामी को पद्मश्री देने पर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि यह स्पष्ट हो गया है कि अगर पाकिस्तान से कोई भी ‘जय मोदी’ का जाप करेगा, उसे देश की नागरिकता के साथ-साथ पद्मश्री पुरस्कार भी मिलेगा। यह देश के लोगों का अपमान है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-dispute over adnan sami awarding padma shri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adnan sami awarding padma shri, adnan sami award dispute, congress, ncp, ncp leader nawab malik, adnan sami padma shri award, congress leader digvijay singh, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved