• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस का पंजा सिर्फ नक्सलियों के साथ ही नहीं बल्कि टुकड़े गैंग के साथ भी : मोदी

Congress claw not only with Naxalites but also with tukde gang: pm Modi - Raipur News in Hindi

रायपुर। छत्तीसगढ़ के भाटपारा में पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग रोजाना हदें पार कर रहे हैं। इनके अनुसार मोदी नाम वाला हर शख्स चोर है। ये किस प्रकार की राजनीति है। इन्होंने आपके चौकीदार को बदनाम करने के लिए पूरे एक समुदाय को चोर बता दिया।

मोदी ने इससे पहले छत्तीसगढ़ के कोरबा में भी रैली की। मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ को फिर से हिंसा के दौर में धकेलने की साजिश चल रही है। नक्सलियों का मनोबल कांग्रेस के ढकोसला पत्र से भी बढ़ रहा है। इस चुनाव में कांग्रेस ने कहा है कि अगर दिल्ली में उसकी सरकार बनी तो वो राष्ट्रद्रोह का कानून खत्म कर देगी।

कांग्रेस का पंजा सिर्फ नक्सलियों के साथ ही नहीं है बल्कि उन लोगों के साथ भी है जो देश के टुकड़े करना चाहते हैं। छत्तीसगढ़ और भारत के लाखों जवान जम्मू कश्मीर को आतंक की गहरी साजिशों से बचाने में जुटे हैं। लेकिन कांग्रेस का पंजा उनको भी कमजोर करना चाहता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress claw not only with Naxalites but also with tukde gang: pm Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress loksabha election 2019 general election 2019 pm modi election campaign naxalites chhattisgarh raipur bhatapata korba bjp लोकसभा चुनाव 2019 आम चुनाव बीजेपी पीएम मोदी चुनावी रैली छत्तीसगढ़ रायपुर कोरबा भाटापारा नक्सली इलाका, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, raipur news, raipur news in hindi, real time raipur city news, real time news, raipur news khas khabar, raipur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved