• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रमन सरकार का बड़ा फैसला, सेक्स सीडी कांड की होगी सीबीआई जांच

रायपुर। छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने और यूपी के गाजियाबाद में पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद राज्य में मचे सियासी घमासान के बीच रमन सिंह सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने का फैसला लिया है। शनिवार को हुई कैबिनेट की बैठक में इस फैसले पर मुहर लगी। दिलचस्प बात ये है कि किसी भी पार्टी ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग नहीं की है। लेकिन, रमन सरकार अपनी छवी खराब नहीं करना चाहती है और सरकार ने खुद ही सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है।

मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सरकार ने इस पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने का फैसला लिया है। साथ ही उन्होंने सीडी कांड एक राजनीतिक साजिश करार दिया है। वहीं, छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री मंत्री राजेश मूणत ने विनोद वर्मा के दावों को सिरे से खारिज कर दिया है। मूणत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए सीडी के बारे में जानकारी मिली और सीडी पूरी तरह फर्जी है। उन्होंने कहा कि जिस भी एजेंसी से जांच करानी हो जांच हो जाए, वह जांच के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chhattisgarh announces CBI investigation into alleged sex CD case involving BJP minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sex cd case, chhattisgarh chief minister, raman singh, chhattisgarh government, pwd minister, rajesh munat, cbi investigation, reporter vinod verma\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, raipur news, raipur news in hindi, real time raipur city news, real time news, raipur news khas khabar, raipur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved