• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छग : पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी, 24 घंटे में 127 वारंटी गिरफ्तार

Chhag: Police appear promptly 127 arrested in 24 hours warranty - Raipur News in Hindi

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में पुलिस को जो काम करने में वर्षो लग गए उसे नए पुलिस अधीक्षक के आने के बाद 24 घंटे में ही कर दिया गया। पुलिस ने पिछले 24 घंटों में 400 वारंट की तामील कर 127 अपराधियों को गिरफ्तार किया। सभी को रविवार दोपहर न्यायालय में पेश किया गया।

रायपुर पुलिस अधीक्षक अमरेश मिश्रा ने कहा कि पिछले कई वर्षो से फरार अपराधियों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया गया था। इस कार्रवाई में 33 थानों और क्राइम ब्रांच की 70 टीमों ने प्रदेशभर में छापा मारा। रायपुर के अलावा दुर्ग-भिलाई, धमतरी, महासमुंद, गरियाबंद, बलौदाबाजार, राजनांदगांव, बेमेतरा, मुंगेली में भी वारंटियों की धरपकड़ की गई।

उन्होंने कहा कि अभियान में 400 स्थायी वारंट की तामिली की गई है। पुलिस ने 127 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इन पर कुल 211 वारंट हैं। इसके अतिरिक्त लगभग 100 ऐसे अपराधी हैं जिन पर रायपुर पुलिस के पास लंबित वारंट हैं, ये प्रदेश के अन्य जिलों में निरुद्ध हैं। इन 127 अपराधियों में 121 पुरुष और 6 महिला हैं। स्थायी वारंटियों में 79 फरार अपराधियों की मौत हो चुकी है। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिनकी मौत तो हो गई है पर प्रमाणपत्र नहीं है।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chhag: Police appear promptly 127 arrested in 24 hours warranty
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chhag, 127 criminal arrested, chhattisgarh police, raman singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, raipur news, raipur news in hindi, real time raipur city news, real time news, raipur news khas khabar, raipur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved