• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

देशद्रोहियों की सात पुश्तें भी असम को हिन्दुस्तान से अलग नहीं कर सकतीं

cannot separate Assam from Hindustan. - Raipur News in Hindi

रायपुर (छत्तीसगढ़)। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने यहां प्रदेश भाजपा कार्यालय में मंगलवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में जेएनयू के छात्र शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि शरजील इमाम देश को क्या तोड़ेगा, देशद्रोही ताकतों की सात पुश्तें भी असम को हिन्दुस्तान से अलग नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले ही शरजील इमाम नामक शख्स का देशद्रोही बयान वाला वीडियो वायरल हुआ। उसे आज दिल्ली क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है और अब उसे दिल्ली में जेल की हवा खानी पड़ेगी।

अमित शाह ने कहा, "दो वर्ष पहले जेएनयू में टुकड़े-टुकड़े गैंग ने देश के खिलाफ नारे लगाए। जब केस चलाने के लिए परमीशन देने की बारी आई तो दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने अनुमति ही नहीं दी। कान खोलकर सुन लें राहुल गांधी और केजरीवाल, जो भी देश तोड़ने की बात करेगा उसकी जगह सलाखों के पीछे ही होगी।"

शाह ने कहा, "भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार की विचारधारा किसी के विरोध की नहीं है बल्कि देश की एकता, अखंडता और देश को प्यार करने की विचारधारा है। यदि राहुल गांधी और केजरीवाल को इतना भी नहीं पता है तो उन्हें फिर से राजनीति का क, ख, ग सीखना पड़ेगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-cannot separate Assam from Hindustan.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union home minister amit shah, amit shah, bjp news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, raipur news, raipur news in hindi, real time raipur city news, real time news, raipur news khas khabar, raipur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved