• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल गांधी का चैलेंज -पीएम मोदी मुझसे 15 मिनट राफेल पर कर लें बहस

रायपुर।छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी किसी भी मंच पर आकर मुझसे 15 मिनट राफेल पर बहस जरूर करें। गांधी ने कहा कि 15 साल की सरकार में भाजपा ने प्रदेश को दो हिस्सों में बांट दिया है। पहला सूट-बूट वाले अमीरों का और दूसरा गरीब आम जनता का। 'हमें दो नहीं, एक छत्तीसगढ़ चाहिए और उसमें न्याय चाहिए। गांधी ने कहा कि भाजपा ने फसल का सही दाम देने का वादा किया था। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने 10 मनरेगा के बराबर 3 लाख 50 हजार करोड़ रुपये केवल 15 लोगों का कर्जा माफ किया है, लेकिन किसानों का एक रुपया तक माफ नहीं किया।

उन्होंने कहा कि डॉ. रमन सिंह दिनभर किसानों की बात करते हैं, लेकिन उन्होंने न केवल आपका बोनस छीना है, बल्कि कर्ज माफ नहीं किया और फसलों का सही दाम भी नहीं दिया। राहुल गांधी ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी को मैं छत्तीसगढ़ से जवाब देना चाहता हूं, जैसे ही कांग्रेस की सरकार यहां आएगी, 10 दिन के अंदर सरकार हर किसान का कर्जा माफ कर देगी। यह काम हमने पंजाब में किया, कनार्टक में किया और सरकार आने पर यहां भी करेंगे। यही नहीं, हम बोनस देने के साथ रमन सिंह ने जो दो साल का बोनस छीना है, वह भी हम आपको वापस देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP divided the state into two parts in 15 years:Rahul Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, rahul gandhi, raman singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, raipur news, raipur news in hindi, real time raipur city news, real time news, raipur news khas khabar, raipur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved