• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमित शाह ने बापू को बताया‘चतुर बनिया’,कांग्रेस पुतला दहन करेगी

रायपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ के रायपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महात्मा गांधी का जिक्र किया। अमित शाह ने महात्मा गांधी को चतुर बनिया बताया। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस किसी एक विचारधारा के आधार पर किसी एक सिद्धांत के आधार पर बनी हुई पार्टी ही नहीं है, वह आजादी प्राप्त करने का एक स्पेशल पर्पज व्हीकल है, आजादी प्राप्त करने का एक साधन था और इसलिए महात्मा गांधी ने दूरदर्शी के साथ, बहुत चतुर बनिया था वो, उसको मालूम था कि आगे क्या होने वाला है, उसने आजादी के बाद तुरंत कहा था, कांग्रेस को बिखेर देना चाहिए।

कांग्रेस शाह का पुतला दहन करेगी...

अमित शाह के इस बयान के बाद कांग्रेस ने अमित शाह को आडे हाथों लेते हुए माफी की मांग की है। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि शाह के इस बयान के बाद कांग्रेस सभी जिला मुख्यालयों में विरोध स्वरूप शाह का पुतला दहन करेगी। नई दिल्ली में पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि शाह की टिप्पणी स्वतंत्रता सेनानियों, उनके बलिदान तथा गांधी का भी अपमान है।

वहीं अमित शाह ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि मैंने किस उद्देश्य से गांधीजी को बनिया कहा है यह सभी को पता है, जो लोग मेरी सभा मे मौजूद थे। अमित शाह ने कहा कि हम अपनी विचारधारा को लेकर स्पष्ट है और हम लोगों के लिए साफ है कि जो देशद्रोही नारे लगाएगा वो देशद्रोही कहलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah calls Mahatma Gandhi chatur baniya says he could presage Congress bleak future
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, mahatma gandhi, amit shah in chhattisgarh, mahatma gandhi chatur baniya, congress bleak future, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, raipur news, raipur news in hindi, real time raipur city news, real time news, raipur news khas khabar, raipur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved