• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

नक्सलियों ने कैमरामैन की हत्या पर जताया दुख, कहा-मीडिया हमारा निशाना नहीं

रायपुर। छत्तीसगढ़ हमले की जिम्मेदारी लेते हुए नक्सलियों ने दूरदर्शन के कैमरामैन की हत्या पर दुख जताया है और कहा कि वह उनका निशाना नहीं थे। यह स्वीकारोक्ति 31 अक्टूबर को दो पन्नों के बयान में प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के दरभा विभागीय समिति के सचिव साईनाथ के नाम पर जारी की गई है।

दंतेवाड़ा जिले में 30 अक्टूबर को हुए हमले में तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे और एक कैमरामैन अच्युत्यानंद साहू का निधन हो गया था।

हिंदी में जारी बयान में कहा गया है कि उनका इरादा पुलिस पर हमला करने का था, न कि मीडिया पर, क्योंकि 'पत्रकार हमारे दोस्त हैं, दुश्मन नहीं।' नक्सलियों ने मीडियाकर्मियों और अन्य प्रशासनिक कर्मचारियों को संघर्ष क्षेत्रों का दौरा करने के दौरान पुलिस के साथ खासकर चुनाव ड्यूटी पर तैनात पुलिस के साथ नहीं आने का आग्रह किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chhattisgarh: Naxals say didnt intend to target DD cameraman, police refute claim
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chhattisgarh news, naxals, dd cameraman, police refute claim, dd staffer, viral naxal attack video, dantewada naxals attack, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, raigarh news, raigarh news in hindi, real time raigarh city news, real time news, raigarh news khas khabar, raigarh news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved