• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीमार महिला के लिए एंबुलेंस बने जवान

An ambulance made CRPF jawans for the sick woman - Bastar News in Hindi

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के नक्सली प्रभावित दक्षिण बस्तर इलाके में सीआरपीएफ के जवानों ने नई मिसाल पेश की है। कटेकल्याण के टेटम गांव की एक बीमार आदिवासी महिला कोसी को जवानों ने अपने कंधे पर बिठाकर पहुंच विहीन मार्ग और पहाड़ों से होते हुए एंबुलेंस तक ले गए। घटना रविवार की है, सीआरपीएफ की एक टुकड़ी असिस्टेंट कमांडेंट देवाराम चौधरी और एसआई अमिताभ खांडेकर के नेतृत्व में सर्चिंग पर निकली थी। जवानों ने रास्ते में नयनार पटेलपारा गांव में एक महिला कोसी को दर्द से कराहते देखा। उसके परिजनों ने बताया कि कोसी बहुत बीमार है, लेकिन उसे अस्पताल ले जाने की सुविधा नहीं है, क्योंकि नक्सलियों ने रास्ता काट दिया है। एंबुलेंस गांव तक नहीं पहुंच पाती।

बस इतना सुनना था कि वीर जवानों ने महिला को स्ट्रेचर पर बिठाया और निकल पड़े अपनी सुरक्षा में अस्पताल तक पहुंचाने।  कंधे पर स्ट्रेचर उठाए जवान पहुंच विहीन मार्ग, पहाड़ और नदी नालों वाला ढाई किलोमीटर का रास्ता पार किया। सडक़ पर खड़ी एंबुलेंस 108 में महिला को बिठाया और इलाज के लिए उसे कटेकल्याण अस्पताल रवाना किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-An ambulance made CRPF jawans for the sick woman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: crpf jawans, sick woman, ambulance made, naxalite affected south bastar, chhattisgarh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bastar news, bastar news in hindi, real time bastar city news, real time news, bastar news khas khabar, bastar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved