• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैच प्रीव्यू : जीत की पटरी पर सवार डीएफसी का सामना अब श्रीनिधि डेक्कन के साथ

Match Preview: DFC on winning track now faces Srinidhi Deccan - Chandigarh UT News in Hindi

चंडीगढ़। आईलीग सीजन 2023-24 में जीत की पटरी पर सवार डीएफसी का 9वें लीग मैच में सामना सोमवार को श्रीनिधि डेक्कन के साथ होगा। ये डीएफसी का अवे मैच है और टीम शाम को 7 बजे से एक्शन में होगी।
डीएफसी शानदार लय में है और टीम ने अपने पिछले दो मुकाबले जीते हैं। 5 दिसंबर को टीम ने नामधारी एफसी को उसी के घर में 2-1 से हराया और इससे पहले अपने घर में खेलते हुए चर्चिल ब्रदर्स के खिलाफ 2-1 से जीत हासिल की। वहीं, श्रीनिधि डेक्कन का पिछले दो मुकाबलों में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। 7 दिसंबर को टीम ने रियल कश्मीर के साथ 0-0 से ड्रॉ खेला, जबकि मोहम्मडन एससी के खिलाफ 2-1 की हार का सामना किया।
डीएफसी के लिए ये मैच बेहद जरूरी है। यहां पर जीत दर्ज करने के बाद टीम फिर से टॉप-5 में अपनी जगह बना लेगी। टीम ने 8 मुकाबलों में से 4 जीते हैं, जबकि 1 ड्रॉ करने के बाद 3 में हार का सामना किया। टीम 13 अंक के साथ 7वें पायदान पर है। श्रीनिधि डेक्कन की स्थिति बेहतर है। टीम ने 9 मैच में से 5 जीते हैं, जबकि 2 ड्रॉ और 2 हार का भी उन्हें सामना करना पड़ा। 17 अंक के साथ टीम मौजूदा अंक तालिका में तीसरे पायदान पर है।
डीएफसी गोल करने में काफी बेहतर है और कोच यॉन लॉ की टीम ने लगातार हाई स्कोरिंग मुकाबले खेले हैं। डीएफसी ने अभी तक 8 मुकाबलों में 19 गोल दागे हैं और उनका अटैक लगातार टीम को सफलता दिला रहा है। श्रीनिधि डेक्कन ने 9 मैचों में 21 बार बॉल को गोलपोस्ट में पहुंचाया है। उनका डिफेंस मजबूत है और 8 ही गोल उनके खिलाफ हुए हैं। दोनों ही टीमें पूरी ताकत के साथ मुकाबले में उतरेंगी और जीत दर्ज करने की कोशिश करेंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Match Preview: DFC on winning track now faces Srinidhi Deccan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandigarh, dfc, winning track, i-league season 2023-24, face srinidhi deccan, 9th league match, monday, away match, action, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, chandigarh ut news, chandigarh ut news in hindi, real time chandigarh ut city news, real time news, chandigarh ut news khas khabar, chandigarh ut news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved