• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मारुति एफसी, सेंट स्टीफंस, सैफ्रन एरोज को मिली जीत

Maruti FC, St. Stephens, Saffron Arrows won - Chandigarh UT News in Hindi

चंडीगढ़। चंडीगढ़ यूथ फुटबॉल लीग फॉर केबी मलिक ट्रॉफी में मारुति एफसी, सेंट स्टीफंस और सैफ्रन एरोज ने अपने मुकाबलों में जीत दर्ज की। स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स-46 फुटबॉल ग्राउंड में अंडर-15 के पहले मैच में मारुति एफसी ने दिल्ली पब्लिक स्कूल को 4-3 से हराया। टीम मारुति की ओर से गर्व ने दो गोल किए और प्रत्यक्ष ने एक गोल किया।

डीपीएस के सौमिल व हर्षित ने 1-1 गोल दागा। दूसरे मैच में सेंट स्टीफंस स्कूल ने हिमालयन एफसी को 2-0 से मात दी। बीर और जसगुण ने टीम के लिए गोल दागे। अंडर-15 कैटेगरी के तीसरे मैच में सैफ्रन एरोज एफसी को जीत मिली। उन्होंने स्ट्रॉबेरी फील्ड्स स्कूल को 4-0 से मात दी। दिव्यांश, करमवीर, हरमन और रणविजय ने टीम के लिए 1-1 गोल किया। स्ट्रॉबेरी फील्ड्स का खाता नहीं खेला।
अंडर-13 के पहले मैच में सेंट जॉन्स स्कूल ने हिमालयन एफसी को 4-2 से हराया। सेंट जॉन्स के लिए अभिमन्यु, रक्षित, ग्रेक और ध्रुव ने 1-1 गोल किया, जबकि हिमालयन एफसी के लिए प्रभजोत ने दो गोल दागे। दूसरे मैच में राॅयल एफसी ने सेंट स्टीफंस को 8-2 से रौंदा। वीर ने दो गोल दागे, जबकि गणेश, आयुष, अनुज और सागर ने गोल दागा, जबकि दो गोल उन्हें दूसरी टीम की गलती से मिले। स्टीफंस की ओर से उदय और विहान ने 1-1 गोल दागा।
तीसरे मैच में मारुति एफसी ने लिबर्टी एफसी को 3-2 से हराया। मारुति के लिए साहिबदीप सिंह, यशदीप सिंह और सुखबीर सिंह ने गोल किए, जबकि लिबर्टी की ओर से आर्यन और हर्षवर्धन ने गोल दागे। चौथे मैच में संधू एफसी ने डीएवी-39 को 6-2 से रौंदा। मैच में कावी और दिवयुग ने 2-2 गोल दागे, जबकि नितिन और रबजोत ने 1-1 गोल किया। डीएवी-39 के लिए दैविक और हरिकृष्णन ने 1-1 गोल दागा।
5वें मैच में स्ट्रॉबेरी फील्ड्स ने स्पेन विला को 5-2 से हराया। स्ट्रॉबेरी की ओर से जाविन ने दो गोल किए, जबकि ध्रुव, ह्रदय और हर्षन ने 1-1 गोल किया। विपक्षी टीम की ओर से अग्रिम ने दो गोल किए। छठे मैच में गवर्नमेंट मिडल हाई स्कूल आरसी-1 धनास को जीत मिली। उन्होंने जीएमएसएसएस-21 को 4-3 से हराया। आलोक ने दो गोल किए, जबकि रोहित और धनोज को 1-1 सफलता मिली। विपक्षी टीम की ओर से नसीब ने तीन गोल किए, लेकिन वे हार नहीं टाल सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maruti FC, St. Stephens, Saffron Arrows won
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandigarh, youth football league, kb maliktrophy, maruti fc, st stephens, saffron arrows, sports, complex, under15, football match, delhi public school, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, chandigarh ut news, chandigarh ut news in hindi, real time chandigarh ut city news, real time news, chandigarh ut news khas khabar, chandigarh ut news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved