• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PKL 7: पटना में तमिल थलाइवाज से भिड़ेगा हरियाणा स्टीलर्स

PKL 7: Haryana Steelers Will Fight Tamil Thalaivas In Patna - Patna News in Hindi

पटना। हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन के अपने चौथे मैच में रविवार को यहां पाटलिपुत्र स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स में तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) से भिड़ेगी।

अपने बीते मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ संघर्षपूर्ण हार झेलने के बाद वापसी के इरादे से हरियाणा स्टीलर्स तमिल थलाइवाज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कृतसंकल्पित है।

जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ हरियाणा के लिए सबसे अच्छा स्कोर करने वाले विनय ने कहा कि उनकी टीम वापसी के लिए कमर कस चुकी है।

विनय ने कहा, ‘‘कोच ने हमसे कहा है कि किस तरह एक-दूसरे को प्रेरित रखा जाए। कोच ने हमें यह भी कहा है कि हम एक-दूसरे को यह भी बताएं कि हम किस तरह अंक जुटा सकते हैं। हम मानते हैं कि अगले मैच में हमारी वापसी होगी।’’

विनय ने कहा कि प्रशांत कुमार राय और विकास कंडोला जैसे सीनियर खिलाडिय़ों की गैरमौजूदगी में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘मेरे ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। मुझे अनुभवी खिलाडिय़ों की कमी टीम को नहीं खलने देनी है। इस जिम्मेदारी से मुझे प्रेरणा मिलती है। कोच मुझ पर भरोसा करते हैं और मुझे खुलकर खेलने की आजादी देते हैं।’’

हरियाणा स्टीलर्स और तमिल थलाइवाज ने बीते सीजन में दो काफी करीबी मैच खेले थे। दोनों मैच 32-32 और 40-40 के स्कोर के साथ टाई रहे थे। अब इस सीजन में हरियाणा की टीम टाई से आगे निकलना चाहेगी और थलाइवाज के खिलाफ अपना रिकार्ड बेहतर करना चाहेगी।

हरियाणा स्टीलर्स को हालांकि अजय ठाकुर, मंजीत छिल्लर जैसे दिग्गजों से सावधान रहना होगा, क्योंकि ये खिलाड़ी किसी भी टीम पर भारी पड़ सकते हैं। हरियाणा के विनय ने कहा कि उनकी टीम ने ठाकुर और छिल्लर को रोकने के लिए रणनीति बना ली है।

विनय ने कहा, ‘‘थलाइवाज के पास तीन-चार ऐसे खिलाड़ी हैं, जो एशियाई खेलों में खेल चुके हैं। हम इन खिलाडिय़ों को रोकने के लिए रणनीति बना रहे हैं।’’

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PKL 7: Haryana Steelers Will Fight Tamil Thalaivas In Patna
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana steelers, tamil thalaivas, patna, pkl 7, प्रो कबड्डी लीग, प्रो कबड्डी 2019, pro kabaddi 2019, pro kabaddi league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved