• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

निलंंबित IPS हिमांशु की पत्नी ने कहा- पति के दूसरी लडक़ी से हैं अफेयर

पटना। योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने वाले निलंबित आईपीएस अफसर हिमांशु कुमार की पत्नी प्रिया सिंह पहली बार मीडिया के सामने आकर उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रिया सिंह ने बताया कि उन्हें शादी के दूसरे दिन ही पता चल गया था कि हिमांशु के किसी दूसरी लडक़ी के साथ अवैध संबंध हैं। हिमांशु अक्सर उनसे झूठ बोलकर उस लडक़ी के साथ घूमता था और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट पर उतारू हो जाता था। प्रिया सिंह का कहना है कि हिमांशु की इन्हीं हरकतों की वजह से वह अपने माता-पिता के घर वापस आ गईं थीं।
ड्यूटी के बहाने रात-रात भर रहता था बाहर
प्रिया सिंह ने बताया कि हिमांशु अपने माता-पिता के दबाव में आकर उन्हें वापस घर तो ले आया लेकिन इसके बावजूद उसने उस लडक़ी से मिलना जारी रखा। प्रिया का कहना है कि ड्यूटी और कॉंबिंग करने का बहाना बनाकर हिमांशु रात-रात भर बाहर रहता था। प्रिया ने बताया कि उन्होंने अपने सास-ससुर से भी हिमांशु की शिकायत की लेकिन उन लोगों ने भी उन्हें चुप करवा दिया।
अखिलेश सरकार से भी लगाई थी गुहार
प्रिया सिंह आगे कहती हैं कि उन्होंने इस बाबत अखिलेश सरकार से भी न्याय की गुहार लगाई थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। प्रिया कहती हैं कि शादी के दौरान उनके पिता ने हिमांशु के परिवार को दहेज में करोड़ों की जमीन और मोटी रकम दी थी। प्रिया सिंह ने आरोप लगाया कि हिमांशु ने पैसों के लिए उनसे शादी की थी।
जमीन अपने नाम होने के बाद शादी के लिए हुआ राजी

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wife suspended IPS Himanshu said, Husband has second girl from the affair
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wife, suspended ips himanshu, second girl, affair, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved