• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेजस्वी के ऑफर पर आखिर क्यों भडक़ गए उपेन्द्र कुशवाहा, जानें सच

Why the Upendra Kushwaha, the real truth, was stirred at the offer of the stunning - Patna News in Hindi

पटना। पटना में इफ्तार पार्टी के वक्त आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव के खिलाफ जो बयान दिया उसके बाद सियासत के जानकार अचरज में पड़ गए हैं।


तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कह दिया कि अपनी सियासी जमीन खिसकने के चलते तेजस्वी यादव इस तरह का बयान दे रहे हैं। तेजस्वी यादव ने उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए का साथ छोडक़र महागठबंधन में आने का ताजा ऑफर दिया था।


तेजस्वी का ऑफर इतना क्यों चुभ गया?
लेकिन, सवाल उठता है कि एनडीए में रहते हुए आरजेडी के नेताओं के साथ संतुलन बनाकर चलने वाले उपेंद्र कुशवाहा को इस बार तेजस्वी का ऑफर इतना क्यों चुभ गया? दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा की इफ्तार पार्टी में एनडीए के अलावा आरजेडी के नेता भी नदारद थे। ससूत्रों के मुताबिक, एनडीए के नेताओं के अलावा आरजेडी के नेताओं को भी बुलावा गया था। लेकिन, आरजेडी का कोई भी बड़ा नेता इफ्तार में नहीं पहुंचा।


एम्स में लालू यादव के साथ उनकी मुलाकात रही थी चर्चा में
उपेंद्र कुशवाहा यूं तो सबसे बेहतर संबंध बनाकर चलने की कोशिश कर रहे हैं। यहां तक कि एम्स में इलाज के दौरान आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से भी उनकी मुलाकात की चर्चा होती रही।


कुशवाहा की कोशिश यही है कि सबसे बेहतर संबंध रहेगा तो 2019 के वक्त सीट शेयरिंग के फॉर्मूले के वक्त एनडीए के भीतर भी दबाव बनाया जा सकेगा। लेकिन, उनके यहां इफ्तार पार्टी में आरजेडी का कोई नेता नहीं पहुंचा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Why the Upendra Kushwaha, the real truth, was stirred at the offer of the stunning
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: upendra kushwaha, tejasvi yadav, deputy cm of bihar, central minister, bihar, patna, rjd, rlsp, पटना, इफ्तार पार्टी, आरएलएसपी, राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, तेजस्वी यादव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved