• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार: जिस तहसील में है नीतीश का घर वहां गिरी पानी की टंकी

Water tank collapses in Nitish home block in Bihar - Patna News in Hindi

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'हर घर नल का जल' को सोमवार को जबरदस्त झटका लगा है। दरअसल, इस प्रोजेक्ट के तहत बनाई गई पानी की टंकी भरभराकर गिर गई है, वो भी और कहीं नहीं बल्कि उसी तहसील में जहां उनका घर है। यह हादसा नालंदा जिले के हरनौत तहसील के अंतर्गत आने वाले बस्ती गांव में हुआ है। 8 महीने पहले नीतीश कुमार के होम ब्लॉक में सार्वजनिक स्वास्थ्य और इंजीनियरिंग विभाग (पीएचईडी) द्वारा बनाई गई इस टंकी को लेकर ग्रामीण लगातार शिकायत कर रहे थे। ग्रामीणों का कहना था कि इस टंकी को बनाने में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया है।

वहीं पीएचईडी के जूनियर इंजीनियर ने अभय सिंह ने इन दावों को नकारते हुए कहा, "जांच में पता चला है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने टैंक के नट बोल्ट खोल दिए थे, जिसके कारण वह गिर गई। हम घटना की जांच कर रहे हैं और जल्द ही आरोपी को खोज लेंगे।" हालांकि उन्होंने हरनौत ब्लॉक के मुधरी, सिलाव और अन्य करीबी गांवों में पानी के कई ओवरहेड टैंक गिरने की बात स्वीकार कर ली है।

बता दें कि नीतीश कुमार सरकार की इस महत्वाकांक्षी योजना का मकसद गांवों में हर घर में पीने का पानी उपलब्ध कराना है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Water tank collapses in Nitish home block in Bihar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister nitish kumar, tehsil, nitish house, water tank collapsed, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved