• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार में महागठबंधन को लेकर आज होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस,यहां जानें

To the mahagathbandhan in Bihar   Today will be the press conference - Patna News in Hindi

पटना। बिहार में भाजपा-जेडीयू के विरोध में बने महागठबंधन में सीटों को लेकर सहमति बन गई है। इनका खुलासा आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में चार बजे होगा। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेताओं के साथ पटना और दिल्ली में पिछले कुछ दिनों के दौरान काफी मंथन हुआ। इसके बाद कांग्रेस ने कहा है कि बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन में सीटों को लेकर सहमति बन गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, महागठबंधन के हर सहयोगी के खाते में कितनी सीटें मिलेंगी। इसके बारे में लोकतांत्रिक जनता दल के शरद यादव ने कहा कि बिहार में सीट बंटवारे की घोषणा के लिए महागठबंधन 22 मार्च को पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा।

सूत्रों ने बताया कि आरजेडी 19 और कांग्रेस 9 सीटों पर चुनाव लड़ सकती हैं। बाकी सीटों पर महागठबंधन में शामिल आरएलएसपी जैसी छोटी पार्टियों को मिलेगी।इससे पहले सीटों के बंटवारे पर महागठबंधन के सहयोगियों में अनबन की खबरें सामने आ रही थी। शत्रुध्न सिन्हा की पहल से तेजस्वी यादव और राहुल गांधी से बात करने के बाद कांग्रेस और आरजेडी के बीच महागठबंधन की सीटों का संकट दूर हो सका।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-To the mahagathbandhan in Bihar Today will be the press conference
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the mahagathbandhan in bihar, press conference, rjd, congress, bihar, democratic janata dal, sharad yadav, general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved