• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बदलाव का तूफान बिहार से शुरू होता है और फिर अन्य राज्यों में जाता है-राहुल गांधी

The storm of change starts from Bihar and then goes to other states  Rahul Gandhi - Patna News in Hindi

पटना। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को पटना में महागठबंधन की रैली में भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बदलाव का तूफान बिहार से शुरू होता है और अन्य राज्यों में जाता है।

राहुल गांधी ने पटना के गांधी मैदान में आयोजित महागठबंधन की जन विश्वास रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी देश में बदलाव आता है तो बिहार में तूफान शुरू होता है और यही तूफान अन्य राज्यों में जाता है।

बिहार को राजनीति का केंद्र बताते हुए उन्होंने कहा कि आज देश में विचारधारा की लड़ाई है। एकतरफ नफरत, हिंसा, अहंकार तो दूसरी तरफ मोहब्बत, भाईचारा और एक दूसरे की इज्जत है।उन्होंने कहा कि हम नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि पहले पब्लिक सेक्टर होता था जिसमे गरीबों को रास्ता, नौकरी मिलती थी।

सेना में अग्निवीरों को लेकर कहा कि सेना में अब दो तरह के शहीद होंगे। एक शहीद को इज्जत मिलेगी, दूसरे शहीद अग्निवीर होंगे, जिसे शहीद का दर्जा तक नहीं मिलेगा। इस रैली को राजद प्रमुख लालू यादव, पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, वामदल के नेताओं ने भी संबोधित किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The storm of change starts from Bihar and then goes to other states Rahul Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: storm of change, bihar, rahul gandhi, election2024, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved