• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'जंगलराज' वाले भी 'मुखौटा' लगाकर अच्छी बातें कर रहे हैं : नड्डा

The jungleraj are also saying good things by putting a mask on them: Nadda - Patna News in Hindi

बेतिया (बिहार)। भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बुधवार को यहां राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर निशाना साधते हुए कहा कि, "पहले चुनावी रैलियों में लाठी पिलावन की बात होती थी, लेकिन आज जंगलराज वाले युवराजों को भी मुखौटा लगाकर विकास की बात करनी पड़ रही है।"

लौरिया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, "आज जंगलराज वालों को भी मुखौटा लगाकर अच्छी बातें करनी पड़ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति की संस्कृति, चेहरा बदल दिया है।"

उन्होंने जंगलराज की चर्चा करते हुए कहा कि, "उस दौर में लोग शाम होते घरों में कैद हो जाते थे। उन्होंने शहाबुद्दीन का नाम लेते हुए कहा कि ऐसे लोग लालू प्रसाद के राज में खुलेआम घूमते थे, नीतीश कुमार के राज के बाद ही जेल भेजा गया।"

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, "कांग्रेस का हाल हो गया है कि मोदी का विरोध करते-करते ये देश का विरोध करने लगे।"

उन्होंने तेजस्वी के 10 लाख लोगों को नौकरी देने के वादे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, "नौकरी देने वालों को पहले ये बताना चाहिए कि 25 लाख लोगों के पलायान का दोषी कौन है। आज जो कोरोना काल की बात कर रहे हैं, उन्हें यह बताना चाहिए वे कोरोना काल में कहां थे।"

उन्होंने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव और राहुल गंधी कोरोना संक्रमण काल के प्रारंभ के दौर में दिल्ली में बैठे थे, क्योकि तेजस्वी को कोरोना से डर लगता है।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी में बिहार के लोगों की चिंता नीतीश कुमार की सरकार और भाजपा कार्यकर्ताओं ने की है। उन्होंने बिहार विधानसभा की बैठक से विपक्ष के नेता के तौर पर अनुपस्थित रहने के लिये तेजस्वी यादव को आड़े हाथ लिया।

उन्होंने कहा, "विधानसभा में विपक्ष के नेता का अनुपस्थित होना बिहार की जनता के साथ धोखा है। इसलिए ऐसे लोगों को आराम दीजिए और मेहनत करने वाले नीतीश कुमार जी को काम दीजिए।"

नड्डा ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि जंगलराज के लोग क्या जानें कि विकास क्या होता है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The jungleraj are also saying good things by putting a mask on them: Nadda
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jungleraj, jp nadda, tejashwi yadav, bihar election, bihar election 2020, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved