• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तेजप्रताप बोले, महागठबंधन के लिए गोल्डन कार्ड साबित होंगी प्रियंका

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद ) के वरिष्ठ नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने प्रियंका गांधी की तारीफ की और कहा कि वे महागठबंधन के लिए गोल्डन कार्ड साबित होंगी। प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने पर बिहार के नेताओं ने उन्हें बधाई देते हुए मिश्रित प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इसके साथ ही प्रियंका ने राजनीति में सक्रिय एंट्री ले ली है।

तेजप्रताप ने कहा कि राजनीति की उन्हें बहुत अच्छी समझ है। प्रियंका गांधी में इंदिरा गांधी का अक्स दिखता है। बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने प्रियंका गांधी के महासचिव बनने पर बधाई देते हुए कहा कि यह कांग्रेस के लिए बेहतर है। जनता दल (युनाइटेड) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने प्रियंका की नियुक्ति पर ट्वीट कर लिखा कि यह भारतीय राजनीति में बहुप्रतीक्षित पदार्पण में से एक है।

हालांकि लोग उनके राजनीति में प्रवेश के समय, उनकी सटीक भूमिका और आवंटित पद को लेकर बहस कर सकते हैं लेकिन मेरे लिए असली खबर यह है कि उन्होंने आखिरकार यह फैसला ले लिया। प्रियंका गांधी को बधाई और शुभकामनाएं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tejpratap Yadav, Prashant Kishor and Jitanram Manjhi reaction on Priyanka Gandhi entry in politics
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tejpratap yadav, prashant kishor, jitanram manjhi, priyanka gandhi, entry in politics, bihar, rjd, jdu, congress, राष्ट्रीय जनता दल, तेजप्रताप यादव, प्रियंका गांधी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved