• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पार्टी विवाद पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी, बोले-तेजप्रताप मेरे मार्गदर्शक

Tejashwi Yadav responds to brother Tej Prataps claim of being sidelined says theres no rift - Patna News in Hindi

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को अपने बड़े भाई व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव से किसी तरह के मनमुटाव से इनकार किया। तेज प्रताप के नाखुशी जताए जाने व उनकी राजद में 'उपेक्षा व दरकिनार' किए जाने की बात कहे जाने व मीडिया के एक वर्ग में राजद प्रमुख लालू प्रसाद के दोनों बेटों के बीच दरार की खबर आने के एक दिन बाद तेजस्वी ने कहा, "तेज प्रताप सिर्फ मेरे बड़े भाई नहीं, वह मेरे मार्गदर्शक भी हैं।

हमारे बीच मनमुटाव जैसी कोई बात नहीं है।" तेज प्रताप के बयान से हुए नुकसान की भरपाई के लिए तेजस्वी ने कहा कि जो कुछ भी मेरे बड़े भाई ने कहा है, वह पार्टी के हित में है और इससे राजद को मजबूत करने में मदद मिलेगी। तेज प्रताप ने शनिवार को कहा था कि पार्टी में कुछ लोग उनकी नहीं सुन रहे हैं और उन्होंने अपने व छोटे भाई तेजस्वी के बीच दरार पैदा करने की कोशिश करने वाले राजद के तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने यहा मीडिया से कहा, "कभी-कभी मुझे पार्टी में उपेक्षा व दरकिनार किए जाने जैसा महसूस होता है। लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा, जिससे पार्टी की एकता को खतरा हो। तेजस्वी मेरे दिल के बहुत करीब हैं।" तेजस्वी को बहुत से लोग लालू प्रसाद का राजनीतिक उत्तराधिकारी मानते हैं, क्योंकि उन्हें राजद द्वारा बार-बार मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tejashwi Yadav responds to brother Tej Prataps claim of being sidelined says theres no rift
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tejashwi yadav, responds to brother tej pratap, claim of being sidelined, says theres no rift, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved