• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेजस्वी ने कानून व्यवस्था को लेकर फिर उठाए सवाल, लोगों को सतर्क रहने की दी सलाह

Tejashwi again raised questions about law and order advised people to be alert - Patna News in Hindi

पटना। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इन दिनों प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमलावर हैं। पिछले कुछ दिनों से वे सोशल मीडिया पर आपराधिक घटनाओं का जिक्र कर सरकार पर निशाना साध रहे हैं। शनिवार को उन्होंने बिहार के लोगों को सतर्क और सावधान रहने की भी सलाह दी।


विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से पोस्ट कर प्रदेश के लोगों को सलाह देते हुए लिखा, "प्रिय बिहारवासियों, सतर्क, सचेत और सावधान। बिहार में सरेराह सरेआम सत्ता संरक्षित अपराधियों के द्वारा कहीं भी, कभी भी किसी को भी गोली मारी जा सकती है। चाकू और बन्दूक दिखा छिनतई और लूटपाट की जा सकती है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए आगे लिखा कि जंगलराज के बारे में टेलीप्रॉम्प्टर से रटे-रटाए भाषण पढ़ने वाले प्रधानमंत्री जी, 2005 से पूर्व के इतिहास में जी कर वर्तमान की निर्मम व रिकॉर्डतोड़ आपराधिक घटनाओं पर आंखें मूंदने व चुप्पी साधने वाले मुख्यमंत्री जी और बयानवीर उपमुख्यमंत्रियों एवं मंत्रियों से पूछना चाहता हूं कि इस जानलेवा गोलीबारी, बमबारी, छिनतई, लूटपाट और हत्याओं वाले कथित 'मंगलराज' का रहनुमा कौन है? अगुआ कौन है और वारिस कौन है?

उन्होंने इस दौरान राजधानी पटना की 19 आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए लिखा कि ये फायरिंग, छिनतई, बैंक लूट और राहगीरों से लूटपाट की घटनाएं केवल अकेले पटना की है। संपूर्ण बिहार की आपराधिक वारदातों को संलग्न करूंगा और बताऊंगा तो बिहार के अपराध का वर्णन करने के लिए आपको कोई विशेषण नहीं मिलेगा।

इससे पहले भी पूर्व उप मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को घेर चुके हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tejashwi again raised questions about law and order advised people to be alert
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tejashwi, raised questions, law and order, advised people, alert, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved