• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लालू यादव के बेटे की नहीं टूटेगी शादी, तेज प्रताप ने वापिस ली तलाक की अर्जी!

पटना। बिहार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पिछले कुछ समय से अपनी शादी में तालमेल नहीं हो पाने के कारण शादी के 6 महीने के भीतर ही तलाक की अर्जी डाल कर सबको हैरान कर दिया था।

पटना के सिविल कोर्ट और फैमिली में उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए अर्जी डाली है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अब उन्होंने तलाक की अर्जी वापस ले ली है। वह करीब 3 सप्ताह ब्रज में बिताने के बाद वह तलाक की सुनवाई के लिए पटना लौटे। इस मामले की पहली सुनवाई गुरुवार को यहां की परिवार अदालत में होनी थी।

बताया जा रहा है कि बिहार लौटने के बाद तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी वापस ले ली। ‘एनडीटीवी’ की रिपोर्ट के अनुसार, तेजप्रताप के वकीलों ने बताया कि उन्होंने तलाक की अर्जी वापस ले ली है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि वे दोनों की शादी बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। तेजप्रताप ने शादी के 6 महीने बाद ही तलाक के लिए अर्जी दे दी थी, जिसके बाद लालू यादव के परिवार में हलचल मच गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tej Pratap Yadav not to divorce Aishwarya Rai, Report says Lalus son has taken back plea made to court
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tej pratap yadav, divorce, aishwarya rai, lalu yadav son, tej pratap yadav, files for divorce, lalu prasad yadav, rjd supremo, lalu yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved