• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उपेंद्र कुशवाहा NDA के साथ रहेंगे या नहीं! आज कर सकते हैं ये बडा ऐलान

RLSP leader Upendra Kushwaha to decide on alliance with NDA - Patna News in Hindi

पटना। बिहार में सीट बंटवारे को लेकर एनडीए में मचे घमासान का अब तक कोई हल नहीं निकल पाया है। इसे लेकर मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा आज एनडीए से खुद अलग होने का बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, मोतिहारी में खुले अधिवेशन में यह बड़ा ऐलान किया जा सकता है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि इस संबंध में औपचारिक घोषणा गुरूवार को किए जाने की संभावना है। नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर नेता ने कहा कि कुशवाहा के केंद्रीय मंत्री पद से भी इस्तीफा देने की संभावना है।

बता दें कि कुशवाहा अभी केंद्र में मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री हैं। नेता ने कहा कि कुशवाहा का इस्तीफा सिर्फ एक औपचारिकता है जो उनके राष्ट्रीय राजधानी जाने तथा प्रधानमंत्री से मिलने के बाद पूरी कर ली जाएगी। रालोसपा ने बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार तथा बिहार में नीतीश कुमार सरकार की तीखी आलोचना की। वाल्मीकि नगर में पार्टी के चिंतन शिविर में कुशवाहा को राजनीतिक फैसले लेने के लिए अधिकृत किया गया।

पार्टी नेता ने कहा कि आरएलएसपी के कठोर रुख से यह साफ हो गया है कि एनडीए के साथ जो गठबंधन था, वह अब खत्म हो गया है। उन्होंने कहा, ‘एनडीए में आरएलएसपी के होने का अर्थ भाजपा और एलजेपी से गठबंधन था। नीतीश कुमार की जेडीयू के साथ हमारा कोई गठबंधन नहीं है। वह पिछले साल गठबंधन में शामिल हुए हैं जबकि हम 2014 से ही एनडीए का हिस्सा हैं।’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RLSP leader Upendra Kushwaha to decide on alliance with NDA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rashtriya lok samata party, union minister, upendra kushwaha, rlsp leaders, nda alliance, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved