• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर राजद का राजभवन मार्च

RJD Raj Bhavan march on deteriorating law and order in patna - Patna News in Hindi

पटना| बिहार में गिरती कानून व्यवस्था और बढ़ते अपराध के खिलाफ सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायकों ने बिहार राजभवन मार्च किया और राज्यपाल से मुलाकात कर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में राजद के विधायकों, विधान पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने विधानसभा से राजभवन तक पैदल मार्च किया। राजभवन पहुंचकर राजद का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिला और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे तेजस्वी प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि जुलाई 2017 से पहले के आंकड़े और उसके बाद के आंकड़े इस बात की पुष्टि करते हैं कि भाजपा-जद (यू) के नेताओं ने प्रशासनिक अमले के माध्यम से बर्बरता की घटनाओं को अंजाम दिया है।

बिहार के सभी क्षेत्रों में हर रोज अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में नौ बच्चों की मौत के लिए दोषी भाजपा नेता मनोज बैठा की गिरफ्तारी नहीं होने पर सड़क पर उतरकर आंदोलन करने की धमकी भी दी।

राजद ने अपने ज्ञापन में बिहार सरकार पर अदालत के आदेश की अवहेलना करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसी सरकार को राज्य की सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। ज्ञापन में कई घोटालों की भी चर्चा की गई है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RJD Raj Bhavan march on deteriorating law and order in patna
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rjd, raj bhavan, rjd march, deteriorating law and order, patna latest news, bihar law and order, तेजस्वी यादव, nitish kumar, bihar top news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved