• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

RJD की JDU को धमकी: ना भूलें हमारे पास 80 MLA, वही होगा जो हम..

पटना। बिहार में आरजेडी नेता और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर महागठबंधन में टकराव बढता ही जा रहा है। ज्ञातव्य है कि जेडीयू ने तेजस्वी से आरोपों पर सफाई देने के लिए कहा था लेकिन तेजस्वी ने सफाई में जो दलीलें दी हैं वे जेडीयू के गले नहीं उतर रही। ज्ञातव्य है कि नीतीश कुमार की भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति है। जेडीयू ने स्पष्ट कर दिया है कि नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे तेजस्वी यादव के इस्तीफे से कम कुछ भी मंजूर नहीं। दूसरी ओर जेडीयू की सहायक पार्टी आरजेडी ने साफ कहा है कि तेजस्वी किसी भी हालत में इस्तीफा नहीं देंगे। इस टकराव के बीच आरजेडी के मनेर से विधायक भाई वीरेन्द्र ने पत्रकारों के साथ बातचीत में जेडीयू को समर्थन वापस लेने की धमकी दे डाली।

आरजेडी विधायक ने कहा कि जेडीयू को यह नहीं भूलना चाहिए आरजेडी के पास 80 विधायक हैं और महागठबंधन में वही होगा जो वह चाहेंगे। वहीं तेजस्वी यादव को आरोपों पर सफाई पेश करने के लिए जेडीयू द्वारा 4 दिन का समय देने के सवाल पर आरजेडी विधायक ने कहा कि आरजेडी किसी भी व्यक्ति की सलाह पर कोई काम नहीं करती है। मनेर से विधायक भाई विरेन्द्र ने कहा कि आरजेडी के सभी विधायक एकजुट होकर तेजस्वी के साथ खडे हैं। साथ ही उन्होनें कहा कि तेजस्वी किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देंगे। भाई विरेन्द्र ने कहा कि तेजस्वी पर जो भी आरोप लगे हैं, वे आरजेडी का अंदरुनी मामला है और पार्टी उस पर फैसला करेगी, पार्टी दूसरों की सलाह पर नहीं चलेगी।
जेडीयू प्रवक्ता ने तेजस्वी की सफाई को बताया नाकाफी:
ज्ञातव्य है कि कल बिहार में कैबिनेट की बैठक के बाद तेजस्वी ने अपने आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि जब का यह मामला है, तब तो वे सिर्फ 13-14 साल के ही थे। तेजस्वी ने कहा था कि तब तो उनकी मूंछे भी नहीं आई थी, वे घोटाला क्या करते।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RJD MLA threatens ally JDU in Bihar: We are 80 what we want will happen
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rjd, jdu, rjd mla threatens ally jdu, rjd mla says we are 80, tejaswi yadav, lalu prasad yadav, nitish kumar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved