• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार में युवती का अधजला शव बरामद होने पर भड़कीं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी

Rabri angry after the woman half-dead body was found in Bihar - Patna News in Hindi

पटना। बिहार के बक्सर और समस्तीपुर जिलों में पिछले 24 घंटों के दौरान दो युवतियों के अधजले शव बरामद होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बुधवार को बिहार सरकार पर निशाना साधा है। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने ट्वीट किया, बिहार में बच्चियों के साथ रोज सैंकड़ों दुष्कर्म हो रहे हैं, लेकिन सरकार के 'सरदार' इन असाधारण घटनाओं पर आहत होना तो दूर दो शब्द संवेदना और खेद के भी प्रकट नहीं करते। बिहार के सत्ताधारी रामजाने क्यों दुष्कर्मियों की दरिंदगी, क्रूरता और जघन्यता पर आहत नहीं होते?

राबड़ी देवी ने एक अन्य ट्वीट में सरकार पर असंवेदनशील होने का आरोप लगाते हुए लिखा, "बिहार में दुष्कर्म की ऐसी वीभत्स घटनाएं असामान्य, अनैतिक और असंवेदनशील सरकार में सहज, सरल, और सामान्य बन चुकी हैं। समाज, संवेदनाएं और सरकार मर चुकी है। दुष्कर्मियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने के बजाए सत्तासीन लोग खुद ऐसे घिनौने अपराधों में शामिल होकर उन हैवानों की ढाल बन रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। एक अन्य ट्वीट में पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा, बहन-बेटियों के साथ जघन्य क्रूरता हो रही है। वह किसी भी सभ्य इंसान और लोकतांत्रिक सरकार को-शर्मिदा करने के लिए काफी है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को समस्तीपुर के वारिसनगर थाना क्षेत्र में तथा मंगलवार को बक्सर जिले के इटाढ़ी में दो युवतियों के अधजले शव बरामद हुए हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rabri angry after the woman half-dead body was found in Bihar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rabri devi, woman half-dead body, bihar, राबड़ी देवी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved