• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नीतीश से मिले प्रशांत किशोर, नागरिकता कानून से परेशानी नहीं, बशर्ते NRC के साथ न आए

पटना। नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएबी) को जनता दल (युनाइटेड) का समर्थन दिए जाने के बाद अपनी पार्टी से नाराज चल रहे जद (यू) उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने शनिवार शाम बिहार के मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि अपने रुख पर वह अब भी कायम हैं। बैठक के बाद उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि कोई कुछ भी बोले, उसकी परवाह मत कीजिए। उन्होंने हालांकि यह भी दोहराया कि नागरिकता संशोधन विधेयक को समर्थन दिए जाने के खिलाफ अपने रुख पर वह अब भी कायम हैं।

कानून बन चुके नागरिकता संशोधन विधेयक पर अपनी पार्टी से अलग राय रखने वाले किशोर ने मुख्यमंत्री आवास से निकलने के बाद पत्रकारों से कहा, "मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी के दूसरे नेताओं की टिप्पणी की चिंता नहीं करें। उस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। मेरी तरफ से कोई 'ऑब्जेक्शन' नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह एनआरसी के खिलाफ हैं। नागरिकता कानून को अगर एनआरसी से जोड़ा जाएगा तो गड़बड़ होगा।"

पत्रकारों ने जब प्रशांत किशोर से पार्टी नेता आऱ सी़ पी़ सिंह के बयानों के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि वे किसी पर भी व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहते। जिसे जो कहना है, कहे। उन्होंने सिंह को पार्टी का बड़ा नेता भी बताया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prashant Kishor met Nitish, persisted in his stand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: citizenship amendment bill, janata dal support, prashant kishore, chief minister nitish kumar, meeting, patna news, bihar news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved