• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नीतीश की जरूरत बने प्रशांत किशोर! PK के साथ कई रणनीति पर काम कर रहे हैं बिहार के CM

पटना। बिहार में सत्ताधारी जनता दल युनाइटेड (JDU) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (PK) इन दिनों बिहार की सियासत में सबसे चर्चित चेहरा बने हुए हैं। नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के मुद्दे पर पार्टी के फैसले के विरोध में अपनी राय रखने वाले किशोर भाजपा के वरिष्ठ नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के खिलाफ बयान देने के बाद भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आंखों के तारे बने हुए हैं।

बिहार की सियासत में अब कहा जाने लगा है कि पीके नीतीश की मजबूरी हैं, क्योंकि उन्हीं के जरिए नीतीश कई रणनीति पर काम कर रहे हैं। कहा जाता है कि चुनावी रणनीतिकार के रूप में चर्चित किशोर को तो कई नीतीश कुमार मिल सकते हैं, मगर नीतीश के लिए पीके एक ही हैं।

सूत्रों का कहना है कि सीएए व राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) पर शांत रहना जदयू अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सोची-समझी रणनीति का हिस्सा है। संसद में नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएबी) के समर्थन के बावजूद एनआरसी के विरोध में खड़ी जदयू आज भी भाजपा की सहयोगी बनी हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prashant Kishor becomes right hand of Bihar cm Nitish Kumar, doing work on many strategies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prashant kishor, bihar cm nitish kumar, pk, nitish kumar, bihar, caa, nrc, citizenship amendment act, cab, jdu, janta dal united, sushil modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved