• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिहार : चुनावी साल शुरू होते ही पोस्टर पॉलिटिक्स शुरू! JDU-RJD हुए आमने-सामने

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर नए साल की शुरुआत के साथ राजनीतिक दलों के बीच पोस्टर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) ने गुरुवार को पोस्टर के जरिए जब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) से 15 साल बनाम 15 साल को लेकर हिसाब दो की मांग की तो राजद ने भी शुक्रवार को पोस्टर के जरिए ही जवाब दिया और जद (यू) के 15 साल को झूठ की टोकरी बताकर विधि-व्यवस्था के बहाने निशाना साधा।

जद (यू) के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पटना के मुख्य चौराहे पर पोस्टर लगाया। पोस्टर पर लालू-राबड़ी के शासनकाल को लेकर तंज कसते हुए नीतीश कुमार के शासनकाल को बढ़ते बिहार के रूप में दिखाया गया है। माना जा रहा है कि इस पोस्टर के जरिए जद (यू) ने एक तरफ अपने विकास के मुद्दे को लेकर राजद को घेरने की कोशिश की है, तो दूसरी ओर राजद के शासनकाल के कथित 15 साल के जंगल राज का भय दिखाकर चुनाव में जाने का संकेत दिया है।

इस बीच, राजद ने भी पोस्टर के जरिए ही शुक्रवार को जद (यू) को जवाब दिया है। राजद के प्रदेश कार्यालय के समीप और पटना में कई जगहों पर राजद की तरफ से रंग-बिरंगे पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी को टोकरी सर पर रखे हुए दिखाया गया है और पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा है झूठ की टोकरी, घोटालों का धंधा।

नीति आयोग-भारत सरकार द्वारा प्रमाणित। टोकरी में जनादेश घोटाला, काला धन, विधि व्यवस्था, छात्रवृत्ति घोटाला सहित कई चीजें रखी गई दिखाई गई हैं। पोस्टर को पूरी तरह कॉर्टून का रूप दिया गया है, और आने-जाने वाले लोग इस पोस्टर को एकबार जरूर देख और पढ़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Poster War in Bihar, JDU and RJD are targeting each-other
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: poster war, bihar, jdu, rjd, janta dal united, rashtriya janta dal, cm nitish kumar, lalu prasad yadav, sushil modi, bihar assembly election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved