• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार की जनता 'जंगलराज' नहीं भूली, 'सुशासन' पर मुहर लगाएगी : गौरव भाटिया

People of Bihar did not forget Jungle Raj, will seal Good Governance: Gaurav Bhatia - Patna News in Hindi

पटना। विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत का दावा करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद यह साफ हो चुका है कि राजग पुन: बिहार में सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता 'जंगलराज' नहीं भूली, 'सुशासन' पर मुहर लगाएगी। पटना में गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में भाटिया ने कहा कि राजग की सरकार किसानों, महिला सम्मान के लिए प्रतिबद्घ रही है।

उन्होंने कहा, जब नीतीश जी मुख्यमंत्री बने तो सुशासन तथा कानून का राज आया। जो जंगलराज बिहार ने देखा था, जो गड्ढे विपक्ष ने बनाए थे उन गड्ढों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशासन, ईमानदारी और निष्ठा के साथ भरने का काम किया, भाजपा भी इसमें बराबर की हिस्सेदार रही है।

भाजपा के संकल्प पत्र पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह सिर्फ वादा नहीं बल्कि हमारा संकल्प है जिसे हमने पहले भी पूरा किया है तथा आगे भी पूरा होगा।

बिहार के लोगों को मुफ्त कोरोना टीका देने के संकल्प पर उन्होंने कहा कि यह कदम इतना अच्छा था कि बाकी के राज्यों जैसे मध्य प्रदेश, पुडुचेरी ने भी इसे अपनाया है, लेकिन कुछ लोगों को दर्द हो रहा है। क्या ऐसे लोगों को बिहार की जनता की चिंता नहीं है?

विपक्ष पर जोरदार निशाना साधते हुए भाटिया ने कहा, जंगलराज को कोई भूला नहीं है। उस राज में एक शादी हुई थी जहां शोरूम से गाड़ियां लूट ली गई थी। वो जंगलराज ही था जहां पर माफिया और डॉन ने दो भाईयों को तेजाब से जला दिया था और सरकारी गवाह को भी मार दिया गया था।

उन्होंने कहा कि वो जंगलराज ही था जब फिरौती के लिए मुख्यमंत्री आवास से कॉल आता था। जंगलराज के खिलाफ हमने लड़ाई लड़ी जिसका परिणाम है कि आज सुशासन का राज है, संविधान का राज है। बिहार की जनता आज सुशासन पर मुहर लगा रही है। इसी अटूट विश्वास के साथ हम चुनाव में गए हैं।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव भविष्य में बिहार की दशा और दिशा भी बदलेगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-People of Bihar did not forget Jungle Raj, will seal Good Governance: Gaurav Bhatia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gaurav bhatia, people, bihar did not forget jungle raj, will seal good governance, bihar elections, bihar assembly elections, bihar assembly elections 2020, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved