• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पटना जंक्शन पर दीवार गिरने से यात्री की मौत, सहायक अभियंता निलंबित

Passenger death due to wall collapse on Patna junction, suspended assistant engineer - Patna News in Hindi

पटना। बिहार के पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर-एक पर एक शौचालय की दीवार गिर गई, जिसमें दबकर एक यात्री की मौत हो गई। इस मामले में एक सहायक अभियंता को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार, वैशाली जिले के विदुपुर के रहने वाले वीर बहादुर सिंह (70) मंगलवार को पटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर द्वितीय श्रेणी के यात्री प्रतीक्षालय में ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे थे। इसी दौरान वह शौचालय गए, तभी उन पर एक दीवार गिर गई, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए।

पटना रेल थाना के पुलिस निरीक्षक रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि घायल अवस्था में वीर बहादुर सिंह को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।उन्होंने बताया कि मृतक वैशाली जिले में विशुनपुर के रहने वाले थे, जो कुछ साल पहले बिहार पुलिस से सेवानिवृत्त हुए थे।

दानापुर रेल मंडल के सूचना जनसंपर्क अधिकारी संजय कुमार प्रसाद ने बताया कि यात्री प्रतीक्षालय में शौचालय की मरम्मत का कार्य जारी था और वह शौचालय के बंद होने और उसकी मरम्मत का कार्य जारी होने का बोर्ड उसके समीप की दीवार पर लगा दिया था, जिससे उस शौचालय में कोई प्रवेश नहीं करे।

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को 15 हजार रुपये मुआवजा राशि दी जाएगी। संजय ने कहा कि इस मामले में कार्य में लगे सहायक अभियंता अशोक कुमार को निलंबित कर दिया गया है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Passenger death due to wall collapse on Patna junction, suspended assistant engineer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: passenger death, wall collapse, patna junction, suspended assistant engineer, suspended, assistant engineer, passenger, संजय कुमार प्रसाद, पटना जंक्शन, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved