• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नीतीश ने की प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण की वकालत, बीजेपी सांसद ने किया समर्थन

Nitish Kumar wants 50 per cent quota in private sector jobs - Patna News in Hindi

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्राइवेट सेक्टर में भी आरक्षण की वकालत की है। पटना में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में नीतीश ने कहा कि मेरा मानना है कि प्राइवेट सेक्टर में भी आरक्षण होना चाहिए और इसके लिए राष्ट्रीय स्तर पर बहस भी होनी चाहिए। नीतीश कुमार के इस बयान का बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण ने समर्थन किया है।

उन्होंने कहा कि हां, यह सही है। इस मुद्दे पर राष्ट्रीय स्तर पर बहस होनी चाहिए। नीतीश जी को यह मुद्दा उठाने के लिए बधाई देना चाहता हूं। जीएसटी पर बात करते हुए नीतीश ने कहा कि जो लोग जीएसटी का विरोध कर रहे हैं उनसे पूछा जाना चाहिए कि यह कब प्रस्तावित किया गया था।

बिहार के सीएम ने कहा कि पहले वैट आया था और अब जीएसटी आया है। उन्होंने कहा कि किसी भी बदलाव में समय लगता है और जीएसटी का विरोध करने का कोई औचित्य ही नहीं है। साथ ही उन्होंने लोगों से जीएसटी के बारे में गलत सूचनाओं से सावधान रहने की अपील की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nitish Kumar wants 50 per cent quota in private sector jobs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar chief minister, nitish kumar, private sector jobs, bjp mp, hukumdev yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved