• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नीतीश ने दरभंगा-भागलपुर तनाव पर BJP को घेरा, पासवान का किया समर्थन

Nitish Kumar sends message to BJP over no compromise on corruption, divisive politics - Patna News in Hindi

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के दरभंगा में नरेंद्र मोदी चौक के नाम हुए विवाद पर पहली बार चुप्पी तोडी है। नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री गिररिजा सिंह के बयान को झुठा बताया है। बिहार की राजधानी पटना में एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि दरभंगा में हुई घटना को लेकर मैंने पुलिस महानिदेशक से पूछा तो उन्होंने बताया विवाद नाम को लेकर नहीं बल्कि जमीन को लेकर हुआ था। उन्होंने यह भी साफ किया कि सुशील मोदी ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी।
गिरिराज सिंह के बयान पर बिना नाम लिए नीतीश कुमार ने कहा कि बिना मामले के जांच के किसी भी व्यक्ति को कोई बयान नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा सही खबर को नहीं छापा गया लेकिन झूठी खबर को प्रमुखता से दिखाया गया। सीएम कुमार ने कहा कि झूठी खबरों को तूल नहीं देने का दायित्व केवल उनका नहीं बल्कि सबका है। इसके बावजूद कोई बयान देता है तो यह गलत है चाहे किसी भी दल का क्यों न हो।
भागलुपर और दरभंगा में हिंसा और तनाव को लेकर सीएम नीतीश ने साफ कर दिया है कि, समाज की सद्भावना को बिगाडऩे की कोशिश होगी तो उसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा चाहे उसका अंजाम कुछ भी हो। भागलपुर में हुए हिंसा में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अभिजीत शाश्वत का नाम आने पर बिना नाम लिए सीएम कुमार ने कहा, बिना अनुमति लिए जुलूस निकाला गया इसलिए उसपर एफआईआर दर्ज की गई है।
यूपी और बिहार उपचुनाव में एनडीए की हार पर केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के बयान का भी नीतीश कुमार ने समर्थन किया है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा, रामविलास पासवान अगर कुछ बोल रहे हैं तो बिना सोचे समझे नहीं बोलेंगे। उन्होंने कहा किसी भी गठबंधन में साथ रहे लेकिन उनकी मूल अवधारणा में बदलाव नहीं होना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nitish Kumar sends message to BJP over no compromise on corruption, divisive politics
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nitish kumar, bjp, corruption, divisive politics, नीतीश कुमार, दरभंगा, नरेंद्र मोदी चौक, गिररिजा सिंह, भागलपुर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved