• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नीतीश की दो टूक, सृजन घोटाले में जिन्हें CBI पर भरोसा नहीं वे...

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जद (यू) को प्रतिनिधित्व नहीं मिलने पर हो रही चर्चा के बीच कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार में जद (यू) के शामिल होने की न इच्छा थी और न ही उन्होंने अपेक्षा रखी थी। उन्होंने सृजन घोटाले की चर्चा करते हुए कहा कि जिन्हें केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) पर भरोसा नहीं है, वे न्यायालय जा सकते हैं। पटना में लोकसंवाद कार्यक्रम में भाग लेने के बाद नीतीश ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति पर कायम हैं और भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं कर सकते। बिहार में न्याय के साथ सुशासन का कार्य चलता रहेगा।

सृजन घोटाला के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, आठ अगस्त को मुझे पता चला और नौ अगस्त को ही मैंने इसे सार्वजनिक कर दिया। इसकी पूरी समीक्षा के बाद मैंने सीबीआई जांच कराने की अनुशंसा की। सीबीआई जांच पर सबको भरोसा होना चाहिए, जिनको इस जांच पर भरोसा नहीं है, वे अदालत जा सकते हैं। केंद्रीय मंत्रिमंडल में जद (यू) को शामिल न किए जाने के विषय में नीतीश ने कहा, केंद्रीय मंत्रिमंडल में हिस्सेदारी के लिए न कभी सोचा न ही कभी इसकी अपेक्षा रही। लेकिन इस बेवजह की बात को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं और जब मीडिया में बातें होने लगीं तो आपलोगों के डार्लिंग बने लोग (लालू) को भी बोलने का मौका मिल गया।

लालू पर यूं कसा तंज

उन्होंने हालांकि यह भी कहा, मीडिया के डार्लिंग बने लालू प्रसाद की बात अब कोई सुनता नहीं है। उन्हें (लालू) जो कहना हो कहते रहें, हम बिहार की जनता के प्रति, बिहार के हित के प्रति और बिहार के विकास के प्रति जवाबदेह हैं। जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश ने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में जद (यू) की कोई उपेक्षा नहीं हुई है, मीडिया को भी अब यह मामला बंद कर देना चाहिए, क्योंकि इसमें कोई सत्यता नहीं थी। उन्होंने कहा, जद (यू) से संबंधित जो भी बात होगी, उसे मैं खुद ही सबको बता दूंगा। रविवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में जद (यू) के शामिल होने के कयास लगाए गए थे। हालांकि इस मंत्रिमंडल में जद (यू) को प्रतिनिधित्व नहीं मिलने के बाद तरह-तरह की अटकलों का बाजार गर्म है।

लालू की रैली को बताया फैमिली फंक्शन

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nitish Kumar says, those who do not believe on cbi in matter of srijan scam can go to court
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar chief minister, nitish kumar, cbi, srijan scam, court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved