• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नीतीश ने सिकंदराबाद हादसे पर जताया दुख, बिहार के मृतकों को 2-2 लाख रुपये अनुदान की घोषणा

Nitish expressed grief over the Secunderabad accident, announced a grant of Rs 2 lakh each to the dead of Bihar - Patna News in Hindi

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सिकंदराबाद के भोईगुदा में कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लगने की घटना को दुखद बताते हुए मजदूरों की मृत्यु पर शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने बिहार के मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने की भी घोषणा की है।

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में इस घटना को अत्यंत दुखद बताया है। उन्होंने हादसे में बिहार के मजदूरों की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि यह अत्यंत दुखद है।

उन्होंने कबाड़ के गोदाम में आग लग जाने की घटना में बिहार के मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने की घोषणा की है।

इधर, बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदना पीड़ित परिजनों के साथ है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को सिकंदराबाद के भोईगुदा इलाके की आईडीएच कॉलोनी स्थित एक कबाड़ गोदाम में आग लगने से 11 मजदूरों की मौत हो गई है। मृतक सभी बिहार के छपरा जिले के बताए जा रहे हैं। सभी मृतक मजदूरों की उम्र 23 से 35 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nitish expressed grief over the Secunderabad accident, announced a grant of Rs 2 lakh each to the dead of Bihar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nitish kumar, secunderabad accident, expressed grief, \r\nbihar, dead, 2-2 lakh rupees, announcement of grant, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved