• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सृजन घोटाला: लालू ने फिर साधा नीतीश, सुशील मोदी पर निशाना

पटना। बिहार के भागलपुर जिले में कथित सृजन घोटाले को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां मंगलवार को एकबार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा है। लालू ने आरोप लगाया कि पूरा घोटाला नीतीश कुमार की जानकारी में हो रहा था, लेकिन उन्होंने नहीं रोका। पटना में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में लालू ने दस्तावेजों का हवाला देते हुए कहा कि इस वर्ष 10 जुलाई से सरकारी खाते के चेक बाउंस करने लगा था, लेकिन नीतीश ने इसे 27 दिनों तक छिपाए रखा। उन्होंने कहा कि नौ अगस्त को नीतीश ने विशेष जांच दल गठित कर जांच के लिए भेजा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सृजन घोटाले में पूरी तरह फंस चुके हैं और अब एक के बाद एक झूठ बोल रहे हैं।

बेनामी संपत्ति मामले में घिरे लालू ने कहा कि वे इस मामले को लेकर सर्वोच्च न्यायालय तक जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि सृजन घोटाले में जेल जाने से बचने के लिए ही नीतीश ने गठबंधन तोड़ा और भाजपा के साथ जाकर सरकार बनाई। राजद की भागलुपर की रैली को नीतीश द्वारा नुक्कड़ सभा कहे जाने पर लालू ने कहा कि राजद मुख्य विपक्षी पार्टी है और जनता के प्रतिनिधि के नाते सभी बातें जनता के बीच ले जाएंगे। जद (यू) नेता द्वारा बयानबाजी में संयम बरतने की सलाह पर लालू ने पलटवार करते हुए कहा, नीतीश हमको मर्यादा का पाठ पढ़ाते हैं। ऐसे बोलते हैं, जैसे वे मेरे हेडमास्टर हैं। नीतीश कुमार अपने प्रवक्ताओं से राजद नेताओं को गाली दिलवा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nitish accountable for Srijan scam: Lalu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: srijan scam, srijan scam in bhagalpur, bihar chief minister, nitish kumar, rjd chief, lalu prasad, sushil kumar modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved