• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

10 वर्षों में नए भारत का उदय हुआ है- सम्राट चौधरी

New India has emerged in 10 years – Samrat Chaudhary - Patna News in Hindi

पटना। लोकसभा चुनाव के चार चरणों के मतदान खत्म होने के बाद तमाम राजनीतिक दलों की नजर उन सीटों पर टिकी हुई है, जहां पांचवें और छठे चरण में मतदान होना है। इसी कड़ी में बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने हाजीपुर और मोतिहारी में चुनावी सभा को संबोधित किया।


सम्राट चौधरी ने हाजीपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हाजीपुर की जनता तुष्टीकरण, आरक्षण का एक वर्ग में बंदरबांट और भ्रष्टाचार के खिलाफ एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान के पक्ष में मतदान करेगी।

उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में नए भारत का उदय हुआ है, दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है। 10 साल पहले दूसरे देश भारत की बात नहीं सुनते थे, लेकिन, आज जब भारत बोलता है तो अन्य देश कान लगाकर सुनते हैं। यही कारण है कि जनता 'फिर एक बार मोदी सरकार' चाहती है।

उन्होंने कहा कि भारत वैश्विक अर्थव्यवस्था में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। तीसरी बार पीएम मोदी की सरकार बनते ही देश तीसरे नंबर पर आ जाएगा।

मोतिहारी में भाजपा प्रत्याशी राधा मोहन सिंह के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की गारंटी पर देश को विश्वास है, यह विश्वास 4 जून को परिणाम में बदलेगा। प्रदेश ही नहीं, देश को पीएम मोदी की गारंटी पर विश्वास है।

उन्होंने कहा कि 500 साल से टेंट में रह रहे प्रभु श्री राम आज भव्य मंदिर में पहुंच गए, जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 उखाड़कर फेंक दिया गया। यह काम ऐसे थे, जो अन्य सरकारें नहीं कर सकी। यह काम तब हो सका जब आप लोगों ने अपना आशीर्वाद देकर मजबूत सरकार को चुना। लोगों का यह हुजूम साफ इशारा करता है कि जनता ने एनडीए को चुन लिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-New India has emerged in 10 years – Samrat Chaudhary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new india, emerged, samrat chaudhary, bihar, patna, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved