• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुरू, हेलमेट पहनकर पहुंचे विपक्ष के विधायक

Monsoon session of Bihar Legislature begins, Opposition MLAs arrived wearing helmets - Patna News in Hindi

पटना। बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र की सोमवार को शुरूआत हो गई। इस दौरान कई विपक्षी विधायक मार्च महीने में सदन में विधायकों के साथ हुए दुर्व्यवहार के विरोध में हेलमेट और फस्र्ट एड लेकर विधानसभा परिसर पहुंचे। विधायकों का कहना है कि उन्हें सदन में आने से डर लगता है, इसलिए उन्होंने हेलमेट पहन रखा है।

बिहार विधानमंडल में मानसून सत्र की शुरूआत हो गई। पांच दिन तक चलने वाले इस सत्र के पहले दिन राजद विधायक सतीश दास और मुकेश रोशन ने जहां हेलमेट पहनकर विरोध प्रदर्शन किया वहीं वामपंथी दल के कई विधायकों ने काले रंग का मास्क पहनकर विरोध किया।

हेलमेट पहनकर आए विधायक मुकेश रोशन ने कहा कि सदन में कब विधायकों के साथ मारपीट हो जाए, इस कारण सुरक्षा के लिए हेलमेट पहनकर पहुंचे हैं तथा फस्र्ट एड बॉक्स भी लेकर आए हैं।

उन्होंने कहा कि 23 मार्च को सदन में लोकतंत्र की हत्या हुई थी जब पुलिस बुलाकर विपक्ष के विधायकों को पीटा गया था। उन्होंनंे कहा कि दो पुलिसकर्मियों को इस मामले में निलंबित कर दिया गया, लेकिन बड़ी मछलियों को बचा लिया गया। उन्होंने कहा कि यह एक विरोध है।

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र 30 जुलाई तक चलेगा। इस छोटे सत्र के दौरान सरकार की प्राथमिकता कई विधेयकों को पास कराने की होगी तथा कई वित्तीय कार्य भी निपटाए जाएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Monsoon session of Bihar Legislature begins, Opposition MLAs arrived wearing helmets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar legislature, monsoon session, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved