• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'महागिरावटी' दूसरों को 'महामिलावटी' बोल रहे हैं : लालू यादव

Mahagiravati is speaking to others Mahamilavati : Lalu Yadav - Patna News in Hindi

पटना। बिहार के लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का चुनाव रविवार को होना है। उससे पहले नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला और जोर पकड़ता जा रहा है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए इन्हें 'महागिरावटी' बताया है।


चारा घोटाले के कई मामलों में रांची की जेल में सजा काट रहे लालू ने गुरुवार को ट्वीट कर कटाक्ष करते हुए लिखा, "'महागिरावटी' दूसरों को 'महामिलावटी' बोल रहे हैं।"


उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री करीब सभी चुनावी सभाओं में महागठबंधन को 'महामिलावटी' बताते हुए लालू प्रसाद पर निशाना साध रहे हैं।


इससे पहले लालू प्रसाद ने ट्वीट कर बिहार वासियों के नाम एक संदेश लिखा था। लालू ने ट्वीट कर लिखा, "मेरे प्यारे बिहारवासियों। इस महत्वपूर्ण चुनाव में झूठ के विक्रेता, पाखंड के उस्ताद, वादों के ठग, दावों के बाजीगर द्वारा झूठ के फ्री, अविश्सनीय और अविश्वासी दौर में बड़े-बड़े जुमले फेंके जा रहे हैं। इनके झूठ को लपेट कर इनको अपनी जोरदार वोट की चोट से करारा जवाब देना है।"


उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद चारा घोटाले के मामले में रांची की एक जेल में बंद हैं और सजा काट रहे हैं। इन दिनों वे स्वास्थ्य कारणों से रांची के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mahagiravati is speaking to others Mahamilavati : Lalu Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mahagiravati rjd rashtriya janta dal pm narendra modi ranchi prison rabdi devi tejasvi yadav maha alliance loksabha election 2019 general election 2019 aam chunav 2019 sansad chunav 2019 lalu yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved