• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिजली जाने पर अभी भी 'लालटेन' जलाने की जरूरत पड़ती है : लालू

Lantern still needs to be burned when electricity goes on: Lalu Yadav - Patna News in Hindi

पटना। देशभर में चर्चित चारा घोटाले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। लालू ने कहा है कि बिजली जाने पर अभी भी 'लालटेन' जलाने की जरूरत पड़ती है।

राजद अध्यक्ष ने ट्वीट किया, "नीतीश बोलते हैं कि अब 'लालटेन' की जरूरत नही है, लेकिन यह नहीं जानते कि बिजली जाने पर तो 'लालटेन' जलाना पड़ता ही है।"

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सार्वजनिक मंचों से कई बार कटाक्ष करते हुए कह चुके हैं कि बिहार के हर घर तक बिजली पहुंच गई है और अब यहां 'लालटेन' की जरूरत नहीं है।

उल्लेखनीय है कि राजद का चुनाव चिह्न् 'लालटेन' है।

लालू ने जद (यू) के चुनाव चिन्ह को लेकर भी कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, "अब कोई नीतीश को समझाए कि उसका निशान 'तीर' तो द्वापर युग में ही खत्म हो गया था। अब उनका वह 'तीरवा' कमल के फूल को चीरने के काम आ रहा है। का समझे? कुछ बुझे?"

लालू के इस ट्वीट के जवाब में जद (यू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने इशारों ही इशारों में लालू के बड़े पुत्र को छोड़कर छोटे पुत्र को उत्तराधिकारी बनाने पर तंज कसते हुए कहा कि शायद महाभारत के होने के कारणों को याद रखते।

नीरज ने ट्वीट किया, "आप को भी दर्द है कि लोग लालटेन को क्यों भूल रहे हैं। आप ऐसे महानुभाव हैं कि 'ट्विटर' को भी चिड़िया कहते थे। आज बिजली जाएगी तब न। जब बिजली समुचित उपलब्ध हो, तो लालटेन को कौन पूछे! 'तीर' सच में द्वापरयुग से आ रहा, पुराने युग को कौन भूल सकता? शायद आप भी महाभारत होने के कारणों को याद रखते?"

उल्लेखनीय है कि लालू इन दिनों चारा घोटाले में रांची की एक जेल में सजा काट रहे हैं। अस्वस्थ्य रहने के कारण वर्तमान समय में उनका इलाज रांची के एक अस्पताल में चल रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lantern still needs to be burned when electricity goes on: Lalu Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lalu prasad yadav, chief minister nitish kumar, attack, go electric, burn lanterns, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved