• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तेज प्रताप यादव ने कहा-ऐश्वर्या के साथ घुट कर जीने से कोई फायदा नहीं

पटना/गया । शादी के महज छह महीने में ही पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल कर चुके राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शनिवार को कहा कि वह ऐश्वर्या के साथ अब और नहीं रह सकते। उन्होंने कहा कि घुट-घुट कर जीने से कोई फायदा नहीं है। तेज प्रताप ने शुक्रवार को पटना व्यवहार न्यायालय के परिवार न्यायालय में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी दी। ऐश्वर्या राजद के वरिष्ठ नेता चंद्रिका राय की बेटी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं। 12 मई को पटना में दोनों की शादी बड़े धूमधाम से हुई थी।

पिता लालू प्रसाद से झारखंड के रांची मिलने जाने के दौरान रास्ते में गया में तेज प्रताप ने मीडिया को बताया कि हां, मैंने तलाक की अर्जी दी है। मैं उसके साथ अब और नहीं रह सकता। उन्होंने आगे कहा घुट-घुट कर जीने से कोई फायदा नहीं है। यह लड़ाई मैं अंतिम दम तक लडूंगा। इसमें किसी की बात सुनने का प्रश्न ही नहीं उठता। चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे लालू का अस्पताल में इलाज चल रहा है। तेज प्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने भी तलाक की अर्जी दाखिल किए जाने की पुष्टि की है। अपनी अर्जी में तेज प्रताप ने आपसी तालमेल की कमी को तलाक की वजह बताया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lalu sonTej Pratap said -There is no point in living with choking
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lalu yadav, son tej pratap, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved