• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजद के 25 वें स्थापना दिवस समारोह पर जदयू ने कसा तंज, 'समाजवाद नहीं 'लालूवाद' अब विचारधारा'

JDU took a jibe at RJD 25th Foundation Day celebrations,Laluwad not socialism now ideology. - Patna News in Hindi

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 25 वें स्थापना दिवस के मौके पर सोमवार को जनता दल (युनाइटेड) ने जमकर निशाना साधा। जद(यू) के विधान पार्षद और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कटाक्ष करते हुए कहा कि राजद समाजवाद को पृष्ठभूमि धकेलकर 'लालूवाद' पर चल रही है। नीरज ने कहा कि राजद के 25 वें स्थापना दिवस पर तो 25 सवाल पूछेंगे। पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने एक संवाददाता सम्मेलन में राजद के शासनकाल के चर्चित घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय सडक में गड्ढा थे या गड्ढों में सडक थी। उन्होंने कहा कि राजद के नेता तेजस्वी यादव को यह बताना चाहिए कि जंगल राज में यहां के चिकित्सक क्यों भाग गए।

उन्होंने कहा कि राजद के 25 वें स्थापना काल में लालू राबड़ी शासनकाल 15 साल में हुई घटनाओं का जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को यह भी बताना चाहिए कि उनके पास इतनी संपत्ति कहां से आई।

उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि आखिर राजद के गठन की आवश्यकता क्यों पड़ी और इसका क्या उद्देश्य है।

नीरज कुमार ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा है कि परिवार के अंदर वर्चस्व की लड़ाई छिड़ी हुई है। लालू यादव बीमार हैं और परिवार से लेकर पार्टी तक पर किसका कब्जा हो, इसके लिए दांव पेंच चल रहा है।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंष प्रसाद सिंह की घटना को याद दिलाते बुजुर्ग नेताओं को भी सावधान किया कि कहीं उन्हें भी 'एक लोटा पानी' नहीं कह दिया जाएगा।

तेजस्वी के सरकार गिरने के दावे पर जदयू नेता ने कहा कि 14 जनवरी के बाद से ही वे इसका दावा कर रहे हैं, लेकिन सच्चाई सबके सामने है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JDU took a jibe at RJD 25th Foundation Day celebrations,Laluwad not socialism now ideology.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rashtriya janata dal, 25th foundation day, janata dal, tejashwi yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved