• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लालू के फैसले पर जेडीयू ने ली चुटकी, तेजस्वी बोले-हाईकोर्ट में करेंगे अपील

JDU comment after sentence to Lalu Prasad Yadav, RJD will appeal in high court - Patna News in Hindi

पटना। चारा घोटालेे के दुमका कोषागार मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को सबसे बड़ी सजा मिलने के बाद जेडीयू ने चुटकी लेते हुए कहा कि लालू राज में बिहार में पशुओं पर भी रहम नहीं किया गया। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा, लालू के कार्यकाल में सबित हुआ है कि बिहार में पशुओं को भी नहीं बख्शा गया। उन्होंने कहा लालू और उनके परिवार के लिए यह मुश्किल वक्त है। भ्रष्टाचार को लेकर लालू प्रसाद को चिंतन करना चाहिए कि उनकी गलतियों का खामियाजा राज्य के लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

तेजस्वी बोले-मेरे पिता की जान को खतरा

वहीं, लालू बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हम फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील करेंगे। पटना में तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके पिता की जान को खतरा है और आरजेडी प्रमुख के खिलाफ बीजेपी साजिश रच रही है। उन्होंने कहा हम इस फैसले को हाई कोर्ट में चुनौती देंगे और चारों फैसलों को पढऩे के बाद इस पर कानूनी कार्रवाई की रणनीति तैयार की जाएगी। मुझे आशंका है कि अब लालू जी की जान को खतरा है और बीजेपी इसकी साजिश रच रही है।

जैसी करनी, वैसी भरनी


कोर्ट के फैसले के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, कानून अपना काम करता है और मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। मीडिया से बात करते हुए गिरिराज ने कहा यह किसी पार्टी का फैसला नहीं है, जैसी करनी वैसी भरनी।

चौथे मामले में लालू को 7-7 साल की सजा

आपको बता दें कि चारा घोटाले के चौथे मामले में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को सीबीआई की विशेष अदालत ने 7-7 साल की सजा सुनाई है। इसके साथ ही 60 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश द्वारा सुनाई गई दोनों सजाएं एक के बाद एक चलेंगी। इस तरह लालू प्रसाद को कुल 14 साल की सजा हुई। आपको बता दें कि लालू प्रसाद को वर्ष 2013 में चारा घोटाले के पहले मामले में पांच वर्ष की सजा सुनाई गई थी। उन्हें 23 दिसंबर 2017 को इसके दूसरे मामले में दोषी ठहराया गया था और साढ़े तीन वर्ष की सजा सुनाई गई थी। वहीं चारा घोटाले के तीसरे मामले में उन्हें 24 जनवरी को पांच वर्ष की सजा सुनाई गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JDU comment after sentence to Lalu Prasad Yadav, RJD will appeal in high court
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dumka treasury case, fodder scam, lalu yadav, lalu prasad yadav, janata dal united, jdu, rashtriya janata dal, rjd, tejashwi yadav, giriraj singh, rajiv ranjan\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved