• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भाजपा नेता ने नीतीश कुमार को बताया 'थका चेहरा' , जेडीयू भड़का

पटना। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधान पार्षद संजय पासवान द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'थका चेहरा' और 'पुराना चेहरा' बताने पर जद-यू भड़क गया है। जनता दल-यूनाइटेड (जद-यू) ने भाजपा नेतृत्व से ऐसे 'बड़बोले' नेताओं पर कार्रवाई करने तक की मांग कर दी है। भाजपा के नेता पासवान ने कहा था कि बिहार के लोग एक भाजपा नेता को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। उन्होंने दावा किया कि झारखंड वाली स्थिति बिहार में नहीं है। बिहार में भाजपा किसी भी राज्य से और यहां के अन्य दलों से मजबूत और सक्रिय पार्टी है।

उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार का चेहरा अब पुराना हो गया है। बिहार के लोग अब थके नीतीश कुमार की जगह भाजपा का मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं।

पासवान के इस बयान को हालांकि भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने व्यक्तिगत बयान बताया परंतु जद-यू इस बयान को लेकर भडक गई है।

जद-यू के महासचिव क़े सी. त्यागी ने कहा कि पार्टी नेतत्व को ऐसे बयानों पर संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ऐसे बयानों पर संज्ञान लेंगे और आगे से इस तरह के बयान पर रोक लगाएंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JDU attack on BJP leader Sanjay Paswan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp spokesperson nikhil anand, jdu general secretary kc tyagi, \r\nchief minister nitish kumar, bjp leader sanjay paswan, नीतीश कुमार, केसी त्यागी, संजय पासवान, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved